स्थानीय बस स्टैंड पर यातायात व्यवस्था ठप मुख्यमंत्रीजी द्वारा कही गई बात भी नजर आ रही जिले में बेअसर नहीं है इस और किसी भी जिम्मेदार का कोई ध्यान आकर्षित

94

पियुष राठौड़ झकनावदा

झकनावदा की नाक कहे जाने वाले स्थानीय बस स्टैंड पर आए दिन चार पहिया ,दोपहिया एवं लोडिंग वाहन का लंबा जाम लग जाता है। इसको ध्यान में रखते हुए कई बार स्थानीय मीडियाकर्मीयों द्वारा प्रशासन को जगाने के समाचार प्रकाशित भी किए गए। व समाचार के माध्यम से जिला कलेक्टर को इस हेतु अवगत भी करवाया गया। लेकिन इस और ना तो जिले के मुखिया व नाही स्थानीय प्रशासन का कोई ध्यान आकर्षित नहीं है। या तो जिला एवं स्थानीय प्रशासन हाल ही में कुछ हफ्तों पूर्व हुए स्थानीय झाबुआ बस स्टैंड जैसी दुर्घटना झकनावदा में भी घटित हो इनका इंतजार करता नजर आ रहा है उसके बाद ही जागेंगे जवाबदार।

बस स्टैंड पर लग जाता है लंबा जाम

स्थानीय बस स्टैंड पर आए दिन लंबा जाम लगने से स्थानीय मार्ग पर यातायात व्यवस्था लंबे समय के लिए बाधित हो जाती है। व इसी मार्ग पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी स्थित है यदि कोई गंभीर मरीज या इमरजेंसी उपचार के लिए इस हॉस्पिटल में आता है तो उसे घंटों इंतजार करना पड़ता है। जिसके बाद वह उक्त मार्ग की आवाजाही चालू होने के बाद अस्पताल पहुंच पाता है।

शिवराज सरकार द्वारा कही गई बात भी बेअसर,आखिर कब जागेगा प्रशासन?

एक और प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान टेलीविजन एवं अखबार के माध्यम से एक ही बात बोलते नहीं थक रहे हैं कि यदि किसी भी प्रकार का कोई समाचार अखबारों में प्रकाशित होता है तो उस पर तत्काल कार्यवाही करे एवं उस कार्य को गंभीरता से करवाएं। लेकिन इस जिले में लगता है प्रदेश सरकार की भी बातों का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here