रोनाल्डो की टीम वर्ल्ड कप से बाहर.   फूट फूट कर रोया बच्चा वीडियो जमकर हुआ वायरल

1477

रोनाल्डो की टीम वर्ल्ड कप से बाहर. 

 फूट फूट कर रोया बच्चा वीडियो जमकर हुआ वायरल

वॉइस ऑफ झाबुआ

मेघनगर – पुर्तगाल फुटबॉल टीम के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हारकर फीफा वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो जाने के बाद फफक-फफक कर रोते हुए बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो में झाबुआ जिले के मेघनगर में रहने वाला बालक अपना फेवरेट प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम के क्वार्टर फाइनल मैच हारकर वर्ल्ड फुटबॉल वर्ल्ड कप से से बाहर होने के बाद रोता हुआ नजर आ रहा है । वीडियो में बच्चा इसलिए रो रहा रोते हुए कहता है कि अब वह रोनाल्डो से नहीं मिल पाएगा क्योंकि वर्ल्ड कप से रोनाल्डो की टीम बाहर हो गई और रोनाल्डो अब संयास ले लेगा इस वजह से बच्चा रो रहा है। बच्चे के परिजन उसे दिलासा देते हैं कि उसे रोनाल्डो से मिलगाए आएंगे। पुर्तगाली फुटबॉलर रोनाल्डो के प्रति बच्चे का प्रेम इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है। वही बात करें अगर फुटबॉलर रोनाल्डो की तो पुर्तगाल की हार ने टीम के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को तोड़ दिया है। मुकाबला हारने के बाद उनकी आंखों में आंसू आ गए। वह रोते हुए मैदान से बाहर निकले।

 

फीफा वर्ल्ड कप में पुर्तगाल का सफर समाप्त हो गया है। टूर्नामेंट के तीसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में पुर्तगाल को मोरक्को ने 1-0 से हराया। टीम की इस हार के साथ ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो के वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी टूट गया है। मोरक्को फीफा वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाले पहला अफ्रीकी देश बन गया है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का फैन हैं अज़फर

वायरल वीडियो में रोता हुआ 8 वर्षीय बच्चा झाबुआ जिले के मेघनगर का रहने वाला है जिसका नाम अज़फर शेरानी है । रोते हुए अजफर को देख फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्रति उसकी दीवानगी साफ नजर आती है। परिजन बताते हैं कि अज़फर रोनाल्डो का फैन है । वह जब भी फुटबॉल खेलने के लिए जाता है तो वह रोनाल्डो की के जर्सी नंबर 7 वाली टी शर्ट के साथ फुटबॉल की पुरी किट पहनता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here