धन्यवाद कलेक्टर साहब…! झोलाछापों पर कार्रवाई के निर्देश तो दिए…! सीएमएचओ साहब तो इन मौत के दुकानदारों पर बडे मेहरबान है…! क्योंकि सीएमएचओ साहब को इन मौत के दुकानदारों से लक्ष्मी यंत्रों की सौगात जो मिलती है…!

2048

धन्यवाद कलेक्टर साहब…!

झोलाछापों पर कार्रवाई के निर्देश तो दिए…!

सीएमएचओ साहब तो इन मौत के दुकानदारों पर बडे मेहरबान है…!

क्योंकि सीएमएचओ साहब को इन मौत के दुकानदारों से लक्ष्मी यंत्रों की सौगात जो मिलती है…!

झोलाछाप पर हुई कार्रवाई एफआईआर के दिए गए निर्देष 

वाॅइस ऑफ झाबुआ खरडू बड़ी

 

 जिले भर में मौत की दुकानें झोलाछाप डाॅक्टरों द्वारा बेखौफ होकर खुले आम चलाई जा रही है और इन मौत की दुकानों पर इन झोलाछापों द्वारा गरीब आदिवासी ग्रामीणों की जान से खिलवाड किया जा रहा है। वाॅइस ऑफ  झाबुआ द्वारा इस मुददे को प्रमुखता से प्रकाषित किया गया।

इसी तारतम्यता में कलेक्टर सोमेष मिश्रा द्वारा टीएल बैठक में सख्त निर्देषित किया गया था कि झोलाछाप डाॅक्टरों पर कडी कार्रवाई की जाये। जिसमें बाद आज प्रशासनिक अमला खरडु बडी पहुंचा जहां नियम विरूद्ध दवाईयों का संग्रहण एवं नियम विरूद्ध ईलाज किया जा रहा था। कार्रवाई के दौरान जिला मुख्यालय से डिप्टी कलेक्टर के नेतृत्व में रामा तहसीलदार व पारा सामुदायिक स्वस्थ्य केन्द्र के डाॅक्टर खान की मौजुदगी में अवैध संचालित हो रही इस क्लीनिक पर छापेमार कार्रवाई की गई और पंचनामा बनाया गया है। कार्रवाई होते ही इन मौत की दुकानदारों में हडकंप मच गई। कई मौत के दुकानदार अपनी दुकानदारी बंद कर भाग निकले। बडी बात तो यह है की सीएमएचओ साहब जब से आये है तब से इन अवैध क्लीनिकों पर कार्रवाई नही की गई। सुत्रों की माने तो इन मौत के दुकानदारों से सीएमएचओ साहब की तगडी सेटिंग है इसी वजह से कार्रवाई नही करते है। कलेक्टर साहब का हम आभार मानते है कि इन अवैध क्लीनिक संचालकों पर कार्रवाई के निर्देष दिए गए। इस कार्रवाई से कई मौत के दुकानदारों की क्लीनिक बंद होगी जो गरीब आदिवासियों से ईलाज के नाम पर मोटी रकम वसुल करते है। कलेक्टर साहब से अनुरोध है कि जिले भर में इन मौत के दुकानदारों का मकडजाल फैला हुआ है इस मकडजाल को फैलने से रोका जाये ताकि किसी गरीब की जान न जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here