वाह सीएमएचओ साहब क्या जादू चलाया….!

674

 

 

@Voice ऑफ झाबुआ         @Voice ऑफ झाबुआ

अगर कोई प्रश्न पूछा जाए कि जिले में सबसे शातिर अधिकारी कौन है तो उसका उत्तर होगा जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जयपाल सिंह ठाकुर…
स्वास्थ्य विभाग की लगातार हो रही किरकिरी को संज्ञान में लेते हुए जिले के कलेक्टर सोमेश मिश्रा  ने सीएमएचओ साहब को कुछ दोषी कर्मचारियों को हटाने के निर्देश दिए थे उसके बाद भी लगभग 5 दिनों तक सीएमएचओ साहब ने आदेश नहीं किये सूत्रों माने तो जिस पर संज्ञान लेते हुए आज कलेक्टर महोदय ने सीएमएचओ साहब की जमकर क्लास ली उसके बाद सीएमएचओ साहब ने आज उन कर्मचारियों हो हटाने संबंधित आदेश जारी किए है।
हमारे सूत्र बता रहे है कि सीएमएचओ साहब ने आज किये आदेशों में ऐसी फ़िरकी ली है कि कलेक्टर महोदय को भी उलझाने का प्रयास किया है। इन 5 दिनो मे सीएमएचओ साहब को ऐसे व्यक्तियों की तलाश थी तो सिर्फ डमी के रूप में कार्य करे बाक़ी पहले बैठे व्यक्ति ही पर्दे के पीछे से काम कर सके और वह तलाश पेटलावद जाकर रुकी। साहब ने स्टोर के लिए ऐसे डमी व्यक्ति वहीं से चुने जिन्हें उक्त स्टोर सम्बंधित कोई ज्ञान ही नहीं है मतलब साफ है कलेक्टर साहब को दिखाने के लिए बस कागज़ी आर्डर हो गए बाकी पिक्चर पुरानी ही रहेगी। सूत्र बताते है स्वास्थ्य विभाग नोडल अधिकारी झा ने सीएमएचओ साहब से उक्त कार्यों के लिए नामों का पैनल मांगा था और कलेक्टर महोदय की सहमति उपरांत आदेश होना था पर सीएमएचओ साहब को यह नामंजूर था। कलेक्टर महोदय ने नोडल अधिकारी के रूप में झा संयुक्त कलेक्टर को स्थापना संबंधी शाखा का भी नोडल बनाया था परंतु आज हुए आदेशों में ना तो फ़ाइल कलेक्टर महोदय के पास भेजी न उनसे स्वीकृति ली। मतलब साफ है अपनी ढपली अपना राग।
कलेक्टर महोदय आपसे निवेदन है अब आपने शख्ती की है तो इन शातिर सीएमएचओ साहब से सावधान रहिएगा यह अपनी फ़िरकी में आपको भी उलझाना चाहते है।इससे साफ़ स्पष्ट होता है की सीएमएचओ साहब अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए कलेक्टर साहब को भी अपना शिकार बना कर विजय जेसे भ्रष्ट को सरक्षण दे रहे है। सूत्रों का कहना है विजय वो भ्रष्ट प्यादा है जो सीएमएचओ साहब के इशारों पर नाचता ये विजय चाहे ट्रेनिंग सेंटर में हो.. सीएमएचओ कार्यालय हो या फिर सीएस हो सभी जगह ये कुर्सी तोड़ रहा है… ओर इन्हें बचाने के लिए सारा खेल हो रहा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here