यूथ कनेक्ट अभियान चलाकर प्रदेश के युवाओं को जोड़ेगा युवा मोर्चा : पंवार

48

भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों से समाज का हर वर्ग जुड़ रहा है। प्रदेश के युवा राष्ट्रीय विचारधारा से जुड़ें और देश व प्रदेश के विकास में अपना योगदान दें। इसके लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश के युवाओं को जोड़ने के लिए 15 मई से 15 जून के बीच यूथ कनेक्ट अभियान चलायेगा। इस अभियान के अंतर्गत प्रदेश भर में संभाग, जिला और मंडल तक  भाषण प्रतियोगिता, सोशल मीडिया कैंपेन और युवा सम्मेलन आयोजित होंगे। यह जानकारी भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय, पं. दीनदयाल परिसर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही। वैभव पवार ने कहा कि श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी वर्ष के अंतर्गत युवा मोर्चा यूथ कनेक्ट अभियान तीन चरणों में आयोजित करेगा।

15 से 22 मई के बीच होगी भाषण प्रतियोगिता
वैभव पंवार ने बताया कि यूथ कनेक्ट अभियान के पहले चरण में 15 मई से 22 मई के बीच युवाओं के लिए राष्ट्रीय मुद्दों पर भाषण प्रतियोगिता होगी। उन्होंने बताया कि मंडल स्तर पर भाषण प्रतियोगिता में विजयी प्रतिभागी जिला स्तर पर एवं जिला स्तर पर विजयी प्रतिभागी संभागीय प्रतियोगिता में शामिल होंगे। संभाग स्तर पर जो प्रतिभागी विजयी होंगे, उन्हें प्रदेश स्तर पर आयोजित होने वाली भाषण प्रतियोगिता में शामिल होने का अवसर मिलेगा।

दूसरे चरण में सोशल मीडिया कैंपेन 23 से 27 मई तक चलेगा
उन्होंने बताया कि अभियान के दूसरे चरण में सोशल मीडिया कैंपेन 23 से 27 मई के बीच चलाया जायेगा। जिसके अंतर्गत युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय प्रतीकों के साथ सेल्फी, भाषण प्रतियोगिता के प्रतिभागियों के भाषण क्लीप और देश भक्ति पर आधारित गीतों के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर अपलोड करेंगे। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्मों पर व्यापक प्रचार-प्रसार करेंगे।

1 से 15 जून के बीच होंगे प्रदेश स्तरीय संभागीय सम्मेलन
पंवार ने बताया कि यूथ कनेक्ट अभियान के तीसरे चरण में मोर्चा प्रदेश के संभाग केंद्रों में प्रदेश स्तरीय संभागीय सम्मेलन आयोजित करेगा। युवा सम्मेलनों में वकील, खिलाड़ी, कलाकार, नवमतदाता, डॉक्टर, इंजीनियर, किसान, व्यवसायी एवं सोशल मीडिया पर सक्रिय युवा सम्मिलित होंगे। उन्होंने बताया कि संभागीय सम्मेलनों में पार्टी एवं मोर्चा के राष्ट्रीय नेतागण, केंद्रीय मंत्रिगण एवं प्रदेश नेतृत्व का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।
पत्रकार वार्ता के दौरान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री व विधायक राम दांगौरे, प्रदेश उपाध्यक्ष  रंजीत सिंह चौहान, प्रदेश मंत्री अमय आपटे, प्रदेश मीडिया प्रभारी अंकित गर्ग एवं सह मीडिया प्रभारी सुनील साहू मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here