कालीदेवी पुलिस को मिली बड़ी सफलता शराब से भरी बोलेरो को पुलिस ने पकड़ा शराब से भरी बोलेरो को छुड़वाने के लिए दलालों का थाने पर आना शुरू

320


कालीदेवी पुलिस को मिली बड़ी सफलता शराब से भरी बोलेरो को पुलिस ने पकड़ा

शराब से भरी बोलेरो को छुड़वाने के लिए दलालों का थाने पर आना शुरू

काली देवी- पुलिस ने शराब से भरी बोलेरो को पकडा है । बोलेरो क्रमांक MP45C0499 पुलिस ने शराब ले जाते हुए पीलिया खदान के पास से पुलिस ने पकड़ी है । कालीदेवी थाना प्रभारी राजू बघेल ने वॉइस ऑफ झाबुआ को बताया कि पीलीया खदान के पास मुखबिर की सूचना पर हमने बोलेरो को पकड़ी । जिसमें 10 पेटी शराब मिली ही हे । फिलहाल बोलेरो वाहन को पुलिस ने जप्त कर लिया है आरोपी मौके से फरार हो गए थे।
आरोपी तो मौके से फरार हो गए लेकिन बोलेरो जो शराब ले जाते हुए पकड़ाई है उसका नंबर हे Mp 45c0499 जो विजय पिता हरसिंह डामोर को कोकावाद के नाम से रजिस्टर्ड बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस की ओर से कार्रवाई जारी है।
पुलिस ने जैसे ही शराब की गाड़ी पकड़ी है उसके बाद से ही दलालों का थाने पर आना शुरू हो गया है दलाल चाहते होंगे कि शराब का केस ना बने और वाहन व आरोपी ले देकर बरी हो जाए लेकिन काली देवी पुलिस ने शानदार काम किया है और उम्मीद यही की जा रही है कि पुलिस सख्त से सख्त धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here