लगता है हिन्दु अभी सोया है…! तभी तो नशेड़ियों ने शिव के बेटे गणपति जी आराध्य स्थल का रास्ता किया बंद..!

2396

झाबुआ

हिन्दु अभी सो रहा है… न जाने कब जागेगा… और सरकारी मुलांजिम झाबुआ की आस्था पर ताले लगा रहे है… कब जागेगा हिन्दु… तब जब शिव के बेटे गणपति जी के आस्था के केन्द्र पर भी लग जायेगे ताले तब… जी हां… हम बात कर रहे है विद्युत विभाग में स्थित सार्वजनिक गणेश जी के मंदिर की… जहां कई लोगों की आस्था जुडी है… मगर अधिकारी हठधर्मिता के चलते यहां से अंदर जाने वाले रास्ते को ही बंद कर दिया गया है… वो भी सुरक्षा का नाम देकर… वर्ष से इस मंदिर से कई लोगों की आस्था जुडी है… वहीं यहीं से होकर जाने में कलेक्टर कार्यालय भी पास पडता है… लोग दर्शन कर यहां से आते जाते रहते है… मगर रंग पंचमी पर…. जो वाक्या हुआ… उसे देख ऐसा लगता है… कि विद्युत विभाग सिर्फ इसलिए रास्ते को बंद किया है क्योंकि इन्हे इनकी महफिले सजाने में खलल उत्पन्न हो रही थी।
रंग पंचमी के दिन जिम्मेदार अधिकारी और कर्मचारी गणपति जी के आस्था के केन्द्र के पास ही अपने कार्यालय में शराब की महफिलें सजा रहे थे। जिसका विडियों वायरल भी हुआ… जो आप एक बार फिर देख सकते है… ऐसे में ऐसे नशेड़ी अधिकारी कर्मचारी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए थी… मगर उन्हे नोटिस देकर इतिश्री कर दी गई… जबकि उनके खिलाफ तुरंत कडी से कडी कार्रवाई की जानी चाहिए थी। हिन्दुओं को भी अब जागना होगा… क्योंकि अभी शराब पीने का ही विडियों वायरल हुआ है… सुत्रों का कहना है कि यहां के नशेड़ी अधिकारी कर्मचारी मिल न जाने क्या क्या करते होंगे… अगर उक्त मार्ग खुलता है तो इनकी अय्याशी पर भी ताले लगेंगे… आप देखिये वीडियों जिसमें जिम्मेदार अधिकारी भी बैठे है… जो महफिल सजा रहे है।
ऐसे अधिकारी कर्मचारी आते रहेगे… और अपनी महफिलों के लिए आस्था केन्द्रों को बंद करते रहेगे… अगर जल्द ही इस मार्ग को नही खोला गया तो एक सामाजिक संगठन जल्द ही आंदोलन करेगा और धरना भी देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here