लाखों रुपए का चूना लगाकर फरार होने वाला झाबुआ का व्यापारी पुलिस की गिरफ्त में

2929

झाबुआ

जिले की भोली भाली जनता को लाखों रुपए का चूना लगाकर फरार होने वाला व्यापारी वाहिद पिता कालू शाह निवासी कालिदास मार्ग को पुलिस ने 138 के प्रकरण में स्थाई वारंट पर गिरफ्तार किया है।

आज से 5-6 वर्षो पूर्व वाहिद झाबुआ की भोली भाली जनता को व्यापार में मुनाफे का लालच देकर उनसे व्यापार में पैसा इन्वेस्टमेंट करवाता था और कई टका मुनाफे का लालच देता था इस लालच में आई भोली-भाली जनता को जब इसकी सच्चाई का पता चला तब तक यह लाखों रुपए का चूना लगाकर झाबुआ से फरार हो गया था विगत 5-6 वर्षों से फरारी काट रहा था, कल झाबुआ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि वाहिद धार जिले के ग्राम बाग में है पुलिस तुरंत हरकत में आयी और वाहिद को सलाखों के पीछे डाला।

सराहनीय योगदान

झाबुआ पुलिस थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह गडरिया एवं आरक्षक जितेंद्र पुरी का पूरे घटनाक्रम में विशेष योगदान रहा जितेंद्र छुट्टी पर होने के बावजूद भी सूचना प्राप्त होने पर अपने कर्तव्य से नहीं मुकरते हुए तुरंत मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचे और दबिश देकर वाहिद को गिरफ्तार किया।

झाबुआ के व्यापारी नईम शेख, आरिफ अली सैयद, कामिल आदि व्यापारियों द्वारा बताया गया यह सत्य की जीत है हमें कानून पर पूरा भरोसा था हमने चेक लगाए थे और अब हमे हमारी मेहनत के पैसे मिलने की पूरी आशा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here