गोठड़ा माता की भविष्यवाणी-….. हेर फेर होगा लेकिन *देश का राजा वही रहेगा*.. …… *वर्षा अच्छी होगी,लहसन मे राकेटी तेजी होगी*

0
5594
- Advertisement -

निप्र। प्रदेश की प्रसिद्ध भविष्यवाणी करने वाली श्री महिषासुर मर्दनी गोठडा वाली माता जी ने मलेनी नदी के तट पर बने चबूतरे से 35 हजार से अधिक धर्मालुजनो और प्रमुख राजनीतिक दलों के सेकड़ो नेताओ के बीच चिलचिलाती धूप में माता जी का पंडा श्री नागूलाल चौधरी ने आगामी वर्ष में घटने वाली घटनाक्रमो की भविष्यवाणी करते हुवे कहा कि, इस वर्ष देशभर में वर्षा अच्छी होगी, जेठ में भारी दुमडा गिरेगा जिसमे कई जगह बोनी होगी।आंदा आषाढ़ में दूसरी ओर उतरता आसाढ़ में तीसरी बोनी होगी । आधा सावन कोर होगा।आधा सावन से भादवा माह तक भारी वर्षा होगी।कुवार माह में वर्षा होगी।जिससे कुँवा बावड़ी भर जावेगे।आलोवृष्टि से फसलो को नुकसान भी होगा।सभी फसलो का उत्पादन खूब होगा।देश मे दंगा फसाद चलेगा।साथ मावठा होगा,जिससे गर्मी की फसले की बुवाई सभी खेतो में होगी। भकम्प आएगा। खरीफ में सोयाबीन ,मक्का ,जुवार ,उड़द सहित सभी फसल जोरदार होगी । सोयाबीन में इल्ली की शिकायत खूब होगी। काली जिंसों के भाव बढेगे।राजनीति में भारी उठापटक होने के बाद भी देश का राजा नही बदलेगा।उपस्थितजनों ने तालिया बजाकर खुशिया मनाई।प्रदेश में हेरा फेरी हो सकती है।रवि की फसले गेहू,चने और लहसन की फसल अच्छी होगी । सोना चांदी के भावों में आंशिक तेजी मद्धि होगी।लाल चीजो के भाव बढेगे।सोयाबीन,गेहू,चना लहसन के भावों में राकेटी तेजी रहेगी ।एक्सिडेंड खूब होंगे।बीमारियों को दौर खूब आजावेगा।
इसके पूर्व गोठडा माताजी का शप्तचण्डिय ,पंचकुंडीय महायज्ञ की पूर्णाहुति आचार्य प. कपील पौराणिक के सानिध्य में होकर महाआरती उतारी गई।बाद में माताजी के मंदिर से बेंडबाजो ,ठोल-धमाको के साथ वाड़ी(ज्वारा) का भव्य चल समारोह निकला।जो बाद मे मलेनी नदी के तट पर बने कुंड में विषर्जन किया गया। समाजसेवी देवेंद्र साँड ने बताया कि,माताजी अपने पंडे नागूलाल चौधरी के शरीर मे आकर बाद में नदी पर बनेअपने भविष्यवाणी चबूतरे पर चढ़कर आगामी वर्ष की भविष्यवाणी करते हुवे कहा कि,इस सवंत में एक्सीडेंट ख़ूब होगे।लोगो मे झगड़ा खूब चलेगा।फसले में इल्ली ओर मोला का प्रकोप होगा। जमीन फाड़ो मत आने वाले दिनों में कोई भी हाँकने वाला नही मिलेगा । वैशाख ओर कार्तिक माह में बीमारियां का प्रकोप होगा।काली पर भार होगा। फसले सभी अच्छी होगी।बीमारियों के प्रकोप से बचने के लिए खेड़े देवी देवताओं की पूजन करने का आव्हान किया।जमीन जोतने का मुर्हत चैत्र सुदी 13 बुधवार को प्रातः 6 बजे से 9 बजे के बीच बेलों की पूजन कर जमीन जोतने का मुर्हत पश्चिम से पूर्व में चलाकर नेर उत्तर दिशा की ओर निकालने का शुभ मुर्हत दिया है।

       माताजी ने कहा की टेक्टरों से मुर्हत हकाई का नही करने का आव्हान किया।गोसेवा करने का आव्हान किया ,अगर आपने गोसेवा नही की तो आपको भी गायो की तरह आपकी औलाद वृद्धाश्रम में अथवा घर से बेघर कर देगी।इस अवसर पर आलोट विधायक मनोज चावला, खाचरोद विधायक दिलीपसिंह गुर्जर, लोकसभा भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिदिया पूर्व विधायक दिलीपसिंह शेखावत,रजत साँड, जनपत खाचरोद उपाध्यक्ष लालसिंह राजपूत बंजारी सहित कई गणमान्य उपस्थित थे।इतने लोगो को गोठडा माता जी के आने जाने के लिए सड़के नही होने से कई परेशानियों का सामना करना पड़ा।मलेनी नदी में 41 डिग्री तापमान में लोग परेशान होते रहे।वही पीने के पानी की व्यवस्था भी पर्याप्त नही थी।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here