*प्रदेश की कमलनाथ एवं काग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा ने की धिक्कार सभा*

0
218
- Advertisement -

अलीराजपुर से मोहम्मद जोबटवाला की रिपोर्ट

अलीराजपुर 📲9993116518
अलीराजपुर भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश स्तरीय आव्हान पर प्रदेश की कमलनाथ सरकार के 100 दिनों के अंदर ही व्यापक भ्रष्टाचार को लेकर भ्रष्टाचारियों के खिलाफ धिक्कार सभा का आयोजन जिला भाजपा अध्यक्ष किशोर शाह के नेतृत्व में स्थानीय बस स्टेंड पर किया गया । इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष किशोर शाह,पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान,मोहम्मद मन्सुरी पाकीज़ा अशोक ओझा मांगीलाल रावत नरिंद मोर्य जयपाल खरत हितेन्द्र शर्मा सहित कई वक्ताओ ने सभा को सम्भोदित किया. तथा सभा में बडी संख्या में भाजपा के ज़िला पदाधिकारीगण मकु परवाल अजय जायसवाल राजू मोदी एवं मण्डल अध्यक्ष व कार्यकर्तागण उपस्थित थे ।
प्रदेश की कमलनाथ सरकार के तीन माह के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए जिला भाजपा किशोर शाह ने कहा कि 15 साल से सत्ता में महरूम कांग्रेस पार्टी ने कमलनाथ की सरकार के आते ही रेकार्ड स्तर पर भ्रष्टाचार शुरू कर दिया हैं । काग्रेस की सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खुलचुकी है तथा मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के यहां से करोडो की संपत्ति बरामद हुई है । कमलनाथ की सरकार के तीन माह के कार्यकाल में किसानो, युवाओं, व्यापारियों एवं आमजनों को परेशान हो ना पड रहा है । कांग्रेस की सरकार ने भाजपा शासनकाल मे शिवराजसिंह चैहान द्वारा लागू की गई कइ्र कल्याणकारी एवं जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया है । किसानों के 2 लाख के कर्ज मुक्ति के नाम पर किसानों को ठगा गया है, बेरोजगारों को 4 हजार रुपया प्रति माह के मान से दिये जाना वाला बेरोजगारी भत्ता केवल छलावा साबित हुआ है । युवाजन इसे लेकर काफी आक्रोशित है। श्री शाह ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार के 60 महीनें के कार्यकाल मे जितना लाभ आम लोगों को मिला है इतना तो कांग्रेस की 60 साल की सरकार में भी नही मिल पाया था । उन्होने देश की सुरक्षा एवं देश के विकास के लिये आगामी 19 मई को होने वाले चुनाव में कमल चुनाव चिन्ह पर अपना वोट देकर केन्द्र में मोदीजी के नेतृत्व में सरकार बनाने का आव्हान करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा, इसलिये इससे सावधान रह कर सिर्फ भाजपा को ही समर्थन देकर केन्द्र में नरेन्द्रमोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ह म सभी को लेना है ।
पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान ने इस अवसर पर कमलनाथ सरकार के भ्रष्ट कारनामों का जिक्र करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को गुमराह करते हुए, भ्रम फैलाकर सिर्फ वोट हासिल करने के लिए किसानो को कहा था कर्जा माफ करने का, युवाओ के लिए कहा था 4 हजार रूपये महिना बेरोजगारी भत्ता मिलेगा, पुलिस विभाग मे काम करने वाले पुलिस कर्मियो को सप्ताह में एक दिन छुट्टी देने का वादा, प्रदेश में सभी अवैध कालोनियो को वैध करने का वादा, प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने जैसे बडे – बडे वादे कर भोली भाली जनता से वोट तो ले लिये लेकिन उनसे किये गये एक भी वादे को पूरा नही किया गया, सिर्फ लालीपाप देकर बैठा दिया गया। पूर्व विधायक ने कहा कि सरकार के द्वारा हम सभी को घोषणाओं के नाम पर किस तरह लालीपाप दी गई । उन्होंने कहा कि पूरे लोकसभा क्षेत्र में पिछले 15 सालों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो काम किया है, कांग्रेस उसका दसवां हिस्सा भी नहीं कर सकी है। उन्होंने कहा कि सड़क, बिजली, पानी की बात हो, या फिर स्कूल-कॉलेज शुरू करने की, हमने विकास में कोई कसर नहीं रखी। उन्होंने कहा कि विकास के क्षेत्र में हमारी उपलब्धियां गर्व करने लायक हैं।
विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी कहते थे कि 10 दिन में कर्ज माफी कर देंगे। अगर नहीं हुई, तो ग्यारहवें दिन मुख्यमंत्री बदल दूंगा। इस हिसाब से अब तक 11 मुख्यमंत्री बदल देना चाहिए था। कर्ज माफी हुई नहीं और राहुल कहते हैं हमने दो घंटे के अंदर कर्ज माफ कर दिए। पूर्व विधायक ने कहा कि कमलनाथ कहते हैं, चुनाव के बाद प्रदेश के किसानों पर 48 हजार करोड़ का कर्ज था, लेकिन सरकार ने कर्जमाफी के लिए बजट में सिर्फ 5 हजार करोड़ का प्रावधान किया। इसमें से भी बैंकों को सिर्फ 1300 करोड़ दिया। इतने पैसे में कैसे कर्ज माफ होगा। अब प्रदेश के किसान घूम रहे हैं। कर्ज बाकी रहा, तो किसान डिफाल्टर होंगे, परेशान होंगे और उनकी इस बर्बादी के लिए राहुल गांधी और कमलनाथ जिम्मेदार हैं। कांग्रेस ने प्रदेश के हर वर्ग के लोगों से धोखा किया है। उन्होंने किसानों को छला है, बेरोजगारों के साथ धोखा किया है। चुनाव से पहले कांग्रेस ने नौजवानों से कहा था कि 4 हजार रुपए महीने बेरोजगारी भत्ता देंगे। लेकिन आप बताइये किसी नौजवान को भत्ता मिला क्या ? कांग्रेस ने रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन अब रोजगार देने के नाम पर मवेशी चराने की बात कर रहे हैं। बैंड बजाने की बात कर रहे हैं। उन्होने कहा कि कांग्रेस सुन ले, अगर प्रदेश की जनता के साथ अन्याय हुआ, तो हम चुप नहीं बैठेंगे। हम सड़कों पर लड़ाई लड़ेंगे । इस अवसर पर भाजपाईयों ने कमलनाथ एवं कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार को लेकर जमकर नारे बाजी भी की संचालन रिंकेश तंवर द्वारा क्या गया

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here