* दो बाइक पर सवार चार लुटेरों ने एक जीप को रोककर उसमें रखे 22 लाख रुपए लूट लिए।* *वारदात को लुटेरों ने आंखों में मिर्ची झोंककर अंजाम दिया।*

0
599
- Advertisement -

✍आजादनगर से आरीफ हुसेन की रिपोर्ट… ✍

अलीराजपुर/ आजादनगर लूट की वारदात में बड़ी बात यह रही कि अचानक पुलिस के आ जाने से एक बाइक पर सवार दो लुटेरे मौके पर ही पकड़ लिए गए। जबकि दो लुटेरे 22 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए हैं। इस संबंध में एसपी विपुल श्रीवास्तव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि चंद्रशेखर आजाद नगर की शराब दुकान को संचालित करने वाली शराब कंपनी के कर्मचारी चंद्रशेखर आजाद नगर से दोपहर में एक जीप में सवार होकर आम्बुआ की ओर रवाना हुए। रास्ते में दो बाइक पर सवार चार लुटेरों ने मोटर साइकिल सामने लाकर जीप रुकवाई और तुरंत उतरकर जीप में बैठे कर्मचारियों की आंखों में मिर्ची झोंककर रुपयों से भरा बैग लेकर एक बाइक से भाग निकले।

    दूसरी बाइक पर सवार दो लुटेरे जब तक फरार हो पाते तब तक अचानक जोबट एसडीओपी का स्टाफ व गनमैन वहां से गुजर रहे थे और घटनाक्रम देखकर उन्होंने एक बाइक पर सवार दो लुटेरों को धरदबोचा, जबकि दो लुटेरे 22 लाख रुपए लेकर फरार होने में कामयाब रहे। इस वारदात में पकड़े गए लुटेरों के नाम मनीष व लखन है तथा दोनों कुक्षी व निसरपुर के रहने वाले हैं। चारों लुटेरों ने जोबट में किसी रूम में रात बिताई थी तथा पुलिस ने उनके रूम से मोबाइल, नंबर प्लेट, स्क्रू ड्राइवर आदि बरामद किए हैं। 22 लाख रुपए लूटकर भागे फरार दो आरोपियों की पहचान पुलिस को मिल चुकी है, उनको पकडऩे के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। वहीं पुलिस को शंका है कि इस वारदात में कट्ठीवाड़ा में कुछ महीनों पहले हुई वारदात की तरह शराब कंपनी का कोई कर्मचारी ही शामिल है। पुलिस ने संंबंधित कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here