*करंट लगने से फिर गवाना पडी गौमाता को जान* …. *सूचना देने के बाद भी बिजली विभाग नही जागा सायद किसी बडे हादसे का कर रहा इन्तजार* …. *खंबे पर उतर रहा है करनंट 14घंटे बाद भी नही जागा कुम्भकरणीय विभाग*

0
4
- Advertisement -

 

✍मोहम्मद जोबतवाला की रिपोर्ट✍ अलीराजपुर 📲8962423252
अलीराजपुर करंट लगने से गाय की हुई मौत ला परवाह एमपीबी कल से खंबे पर करनंट उतर रहा था जिसकी सुचना वार्ड के पार्षद रितु डावर सहित , समाज सेवी दिपक दिक्षित द्वारा दी गयी मगर   एमपीबी की लापरवाही से खंबे पर  करंट  फैला  हुआ है कल भी एमपीबी को सूचना दी थी लेकिन कोई भी कर्मचारी खंबे को देखने तक नहीं आया। जिसका खामियाजा एक गाय को अपनी जान गंवा कर चुकाना पडा।
ये पहली बार नही की बिजली विभाग हर बार अनदेखि कर देता 9 तारीख को भी कब्स्तान रोड पर वायर टूटने की सूचना देने के 3 घंटे बाद भी कोई कर्मचारी नही आया आखरी एसडीएम  साहब को सिकायत की गयी उसके बाद विभाग जागा और 9 बजे लाईन चालु की जब की वहा अबुलहशन  सरकार का  उर्स था जिसकी वजह से सैकड़ो की तादाद मे महिला और बच्चे थे। वहा भी तार रोड पर लटक रहे थे। जिला प्रशासन को बिजली विभाग के अधिकारियों को सख्त निदैश देने होगे ये तो गाय थी कोई व्यक्ति या बच्चे भी करनंट की चपेट मे आ सकते थे। आखिर इतनी ला परवाही क्यो हो रही है।
सूत्रों से पता चला है की पिछले कही दिनो से विभाग  का शिकायत लेडलाईन नम्बर भी बंद पडा था।
Voice of jhabua/Alirajpur
द्वारा  असिस्टेंट इंजीनियर से घटना को लेकर बात करने पर इंजीनियर यादव बोले इस घटनाक्रम में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके ऊपर MPEB द्वारा उचित कार्रवाई की जाएगी।
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here