शिक्षक दिवस समारोह पर जवाहर नवोदय विद्यालय अलिराजपुर और अन्य जवाहर नवोदय विद्यालयों के एलुमनीयों द्वारा कार्यक्रम में भाग लेकर शिक्षको का सम्मान किया

137

 

जवाहर नवोदय विद्यालय झाबुआ-1, ग्राम-डूंगरालालू के परिसर में शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य पर जवाहर नवोदय विद्यालय अलिराजपुर और अन्य जवाहर नवोदय विद्यालय के एलूमिनी जो कि झाबुआ में निवासरत है के द्वारा शिक्षकों को सम्मान देने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसके अंतर्गत डॉॅ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के चित्र पर माल्यार्पण कर शिक्षकों के योगदान के लिये उनका आभार व्यक्त किया और आश्वासन दिया कि झाबुआ जिले में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिये भविष्य में हर संभव सहायता प्रदान करेंगें। विद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा सांस्कृतिक व शिक्षा को बढ़ावा देने वाले गीत आदि प्रस्तुत किये। जवाहर नवोदय विद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा कलस्टर स्तर पर होने वाले खेलों में हिस्सा लिया जिसमें अलग-अलग जवाहर नवोदय के विद्यार्थी भाग लेते है। जिसमें जनवि झाबुआ-1 के विद्यार्थियों द्वारा फाइनल खेला गया और उपविजेता टीम रही। सभी प्रतिभागियों को प्राचार्य महोदय ने प्रमाण पत्र वितरित कर विद्यार्थियों को हौसला बढ़ाया।
कार्यक्रम के समापन पर जवाहर नवोदय विद्यालय झाबुआ-1 के प्राचार्य श्री अब्दुल हमीद द्वारा समस्त अतिथिगणों का आभार व्यक्त किया गया और अनुरोध किया कि वे भी विद्यार्थियों को पढ़ाई हेतु जागरूक करें और भविष्य में हर संभव सहायता प्रदान की जायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here