गांव में लगातार चोरियों की वारदात बढ़ रही है

572

 

बड़ी खट्टाली ग्राम में लगातार चोरियों की वारदात बढ़ रही है, इस और स्थानीय पुलिस प्रशासन निष्क्रिय है। जनता में असंतोष व्याप्त होकर भय का वातावरण है, शनिवार को रात्रि को हथनी नदी के समीप तुलसीराम पिता भूरिया प्रजापत के यहां से चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। एवं पीछे से दीवार खोद कर बिजली की मोटर एवं वाहन धोने की मशीन मोटरसाइकिल के लगभग 25 टायर एवं अन्य सामग्री ले गए। शनिवार की रात्रि में ग्राम बड़ी खट्टाली के इस्माईल खत्री के यहां से बकरिया मुर्गियां वन सामग्री खोद कर ले गए। ग्रामीणों के अनुसार रात्रि में पर्याप्त गस्त नहीं होने की भी चर्चा जोरों पर है। ग्राम बड़ी खट्टाली मैं गणपत लाल राठौड़ के यहां से 3 माह पूर्व एक बहुत बड़ी वारदात हुई थी जिसका आज तक कोई खुलासा नहीं हुआ इसी दिन ग्राम के डॉक्टर राजेश बंगाली के यहां भी वारदात हुई थी उक्त वारदात में अभीतक खुलासा नही हुवा है। साथ ही पूर्व दिनों में ग्राम के पान व्यवसाय विकास राठौड़ के यहां से तेल के डिब्बे वन्य किराना सामग्री चोरी हुई जिसका भी आज तक कोई खुलासा नहीं हुवा है। ग्रामीणों ने बताया कि लगातार गांव में चोरियों हो रही है लेकिन इस और पुलिस का कोई ध्यान नहीं है। पंचायत बड़ी खट्टाली के सरपंच चैनसिंह डावर अन्य पंचायत प्रतिनिधियों ने और ग्रामीणों ने चेतावनी दी है, कि यदि शीघ्र ही चोरियों का खुलासा नहीं हुआ तो पूरा गांव बंद किया जावेगा।

एसडीओपी नीरज नामदेव ने बताया कि थाना प्रभारी नानपुर एवं चौकी प्रभारी बड़ी खट्टाली को इस संबंध में आवश्यक निर्देश दिए

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री सेंगर ने भ्रमण कर हथनी नदी के समीप जो कि पुलिस थाना नानपुर में एरिया लगता है। वहां का निरीक्षण किया एवं शीघ्र ही वारदात का खुलासा करने का आश्वासन दिया।

जिला पुलिस अधीक्षक से इस प्रतिनिधि ने दूरभाष पर चर्चा कर ग्राम में हो रही वारदातों पर सविस्तार अवगत कराएं जिला पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया कि ग्रामीणों को भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है। प्रशासन ग्रामीणों के सहयोग से शीघ्र ही हो रही वारदातों पर अंकुश लगाएगा एवं हो रही चोरियों पर तत्काल कार्यवाही की जावेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here