थाना पेटलावद पुलिस को मिली बडी सफलता, वाहनों की बैटरी चुराने वाले 02 तथा खरीदने वाले 05 आरोपियों को किया गिरफ्तार।

1914

पेटलावद

पुलिस अधीक्षक श्री आशुतोष गुप्ता के द्वारा बेटरी चोर गिरोह का पता कर सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये थे। अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) पेटलावद सुश्री सोनु डावर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी संजय रावत, चौकी प्रभारी सारंगी अशोक बघेल व पुलिस के द्वारा मुखबीरी लगाई गई थी, जो चैकिंग के दौरान 02 संदिग्ध व्यक्ति ट्रेक्टर के पास मिलने पर उनसे सख्ती से पूछताछ की गई जिन्होने अलग-अलग स्थानो से थाना पेटलावद के ग्राम करडावद, बावडी व चौकी सारंगी के ग्राम डाबडी, पालीवाल काम्पलेक्स के सामने सारंगी में खडे ट्रेक्टर, टेम्पो, डम्पर तथा जेसीबी की बेटरिया चोरी करना स्वीकार किया।
—000—
उक्त व्यक्तियों से उनका नाम पता पूछते हरिओम पिता लक्ष्मीनारायण पाटीदार निवासी बरवेट, रोहित पिता शान्तिलाल गुर्जर निवासी बाछीखेडा का होना बताया।
उक्त आरोपियों से चोरी की गई बेटरियों को कहा रखना व किसे बेचना के संबंध में पूछताछ की गई जिन्होने अलग-अलग समय में पेटलावद के कबाडियों के वहॉ बेटरी के वजन के भाव से एक बेटरी की कीमत 1600 से 2000 के बीच में बेचना बताया। अलग-अगल कबाडियों के दुकानदारो से जेसीबी की 01, ऑटो की 01, डम्फर की 02 तथा ट्रेक्टर की 08 इसी प्रकार कुल 12 बेटरिया जप्त की गई जिसकी कुल कीमत 01 लाख की है।
—000—
कुल 06 अपराधों में धारा 379, 411 भादवि में गिरफ्तार किये गये।
बेटरी चोरी करने वाले के नाम:-
01) हरिओम पिता लक्ष्मीनारायण पाटीदार निवासी बरवेट थाना रायपुरिया,
02) रोहित पिता शान्तिलाल गुर्जर निवासी बाछीखेडा,
चोरी की बेटरी खरीदने वालो के नाम:-
03) साजिद पिता रफीक मकरानी निवासी राजापुरा पेटलावद
04) युसुफ पिता मोहम्मद मंसुरी निवासी भगतसिंह मार्ग पेटलावद,
05) शाहबाद पिता कुतुबुद्दीन शेख निवासी कैलाश मार्ग झाबुआ,
06) शम्भु पिता जमनालाल निवासी पंथ बोराली,
07) रवि पिता बुद्धीलाल निवासी पेटलावद
कार्यवाही पुलिस टीमः-
सम्पूर्ण घटनाक्रम का खुलासा करने में निरीक्षक संजय रावत, चौकी प्रभारी सारंगी उप निरीक्षक अशोक बघेल, सउनि आनन्दलाल चौहान, सउनि रामहेत भारती, प्रधान आरक्षक कैलाश सोलंकी, प्रधान आरक्षक दिनेश उईके, आरक्षक कमल मीणा, कान्तिलाल, निकलेश, रूपेश, भूपेन्द्र, ज्ञानचन्द का योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here