क्या भिया…! सुनने में आ रिया है लक्ष्मण नायक हट रिया है..!

1709


@voice of jhabua @वॉइस ऑफ झाबुआ

भियां…. सभी को राम… राम… लो भियां मैं फिर आ गिया कुछ कही-अनकही के साथ… भियां वो केते है नी मन में लडडु फुटा… ऐसेईज भियां कुछ भाजपाई मन ही मन में लक्ष्मण नायक के जिलाध्यक्ष पद से हटने के लडडु फोड रिये है… भियां कुछ ने तो कुर्ते पजामें भी सिलवा लिए… वो भी सपनों के सहारे… तो देखते रो सपने… ये पुरे होने वाले तो नी है… भियां सब को एक बात के रिया हुं… ये कुर्ते पजामें ऐसे के ऐसे धरे के धरे प्रेस बंद रे जायेगा… अभी तो कुछ होना जाना नी है… भियां गेहुं कांड का मामला होतेईज कुछ भाजपाईयों ने कांग्रेस विधायक के यां जाकर जमकर दावत उडाई… शादी के उत्सव के पहले ही कांग्रेस विधायक के यां गए और लक्ष्मण नायक के हटने के सुहाने सपने देख खुब खुशियां मनाई… यां तक की वईं बैठे बैठे सब ने आपस में पद भी बांट लिए… भियां मैं ये बनुंगा… वो ये बनेगा… तो तुझे ये करना है… ये वोईज है जो भाजपा के नाम पर हमेशा वसुली करते आ रिये है… एक ने तो भियां 15 मई तक हटने की घोषणा कर दी है… और 15 तारिख बाद अपन बन रिये है जिलाध्यक्ष.. यां तक के दिया है…. एक ने तो अपने गुर्गो से पोस्टे डलवाना चालु कर दी…
पर भियां रोटी खाते हो या गोबर… कुछ तो भी बोल रिये हो…. संगठन सर्व परी है.. ये केते हो न तुम… पर तुम तो पार्टी की ही कबर खोदने में लग गिये… भियां हटना होगा तो हट जायेगा… लक्ष्मण नायक… पर भियां तुम क्यों अपना खुन जला रिये हो… माना बदमाश है वो पर तुमने भी कम गुल नी खिलाये है… देखे भियां तुमारे केने से तो वो नी हटेगा… पर उपर जो तय होना है वो हो गिया है…. इसलिए सपने देखना बंद कर दो…। भियां भाजपा के नाम पर हमेशा अपनी रोटियां सेकने वाले काले पाल नीले पीले साहब ने हमेशा से ही भाजपा में सेंध मारी है… इसी वजह से तो कांग्रेस विधायक के यां दावत उडाकर लक्ष्मण नायक के हटने का जस्न मना रिये थे… तो सोचों भियां विधानसभा चुनाव में इन्होने क्या किया होगा। भियां लक्ष्मण तो हटने वाला है… और हटेगा भी… बाकि बाद में बिताउंगा..!

अब जा रिया… लेकिन जाते जाते एक बात बिता दुं… जो जो भाजपा जिलाध्यक्ष बनने के सपने देख रिये हो… तुममे से कोई नी बनेगा… इसलिए सपने देखना बंद कर दो… बनने वाला तो तय हो गिया है… और वो ही बनेगा… पर अभी तो लक्ष्मण है… इसलिए सपने मत देखों… और कुर्ते पजामें भी मत सिलवाओं… काम नी आने वाले… अब जा रिया… जय राम जी की..!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here