भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का जांच दल सिवनी पहुंचा,पीड़ित परिवार से की मुलाकात

22

 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा द्वारा सिवनी जिले के गांव सिमरिया में विगत दिनों हुई दो व्यक्तियों की मृत्यु के मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का जांच दल गठित किया गया है। यह जांच दल रविवार को सिवनी पहुंचा एवं पीड़ित परिवार से मुलाकात की एवं उन्हें ढांढस बंधाया। जांच दल द्वारा 12 मई को रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा को सौंपी जाएगी।
जांच दल के सदस्यों ने सिवनी जिले के सिमरिया गांव पहुंचकर मृतकों के परिजनों से भेंट की एवं शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें ढांढस भी बंधाया। जांच दल के सदस्यों ने पीड़ित परिजनों से कहा कि भारतीय जनता पार्टी और प्रदेश सरकार आपके साथ हैं। जांच दल ने बताया कि दोषियों के खिलाफ प्रदेश सरकार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों का पकड़ा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी तत्काल संवेदना दिखाते हुए 8 लाख रुपए की आर्थिक मदद की है। परिजनों से मुलाकात करने के बाद भाजपा नेताओं का जांच दल घटनास्थल पर पहुंचा एवं आसपास के गांवों के ग्रामीणों से संवाद किया व तथ्यों की जांच की। जांच दल अपनी रिपोर्ट 12 मई को प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा को सौंपेगा।
जांच दल के सदस्यों में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धुर्वे, अजजा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव एवं सासंद गजेन्द्र पटेल, अजजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भाभर, बैतूल सांसद दुर्गादास उईके, अजजा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नत्थन शाह, पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं विधायक हरिशंकर खटीक सिवनी पहुंचे। इस दौरान युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार, पार्टी के जिला अध्यक्ष आलोक दुबे सहित पदाधिकारी उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here