राष्ट्रीय स्तर पर सामान्य केटेगरी में एकाग्र चतुर्वेदी का हुआ सिविल जज के रूप में चयन

61

पेटलावद

नगर में प्रतिभाओं की कमी नही है , इस क्षेत्र के होंन्हार छात्र छात्राओं ने कई फिलडो में पूरे अंचल का नाम प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर तक रोशन किया है। नगर के प्रतिष्ठित चतुर्वेदी परिवार के होनहार लाडले को अपनी प्रतिभा ओर योग्यता के दम पर न्यायिक क्षेत्र में सेवा देने का अवसर मिला है।

सिविल जज के रूप में चयनित

नगर के प्रतिष्टित एडवोकेट ओर नोटरी राजेन्द्र चतुर्वेदी, ओर संघ परिवार के वरिष्ठ ओर सक्रिय सौरभ चतुर्वेदी के भतीजे एवम वरिष्ठ शिक्षक राघवेंद्र चतुर्वेदी ओर श्रीमती विजयलक्ष्मी चतुर्वेदी के पुत्र एकाग्र चतुर्वेदी का सिविल जज के रुप में चयन हुआ है ।

सामान्य केटेगरी में चयन

परिजनों के अनुसार पूरे देश मे न्यायिक सेवाओ के लिये आयोजित हुई प्रतियोगी परीक्षा में सामान्य केटेगरी के 96 पदों पर भी आयोजित परीक्षा में एकाग्र ने अपना स्थान बनाकर क्षेत्र का गौरव बढ़ाया है।

पूरी फेमेली न्यायिक क्षेत्र में

उल्लेखनीय है कि एकाग्र चतुर्वेदी के दादाजी स्व. सुखदेवप्रशादजी चतुर्वेदी जी क्षेत्र के वरिष्ट ओर अपने समय के जानेमाने एडवोकेट रहे है, वही इनके ननिहाल पक्ष में भी कई लोग न्यायिक कार्य क्षेत्र में सक्रिय है।

बधाइयों का दौर जारी

एकाग्र चतुर्वेदी की इस उपलब्धि से जहां परिवार में खुशियों का माहौल है । वही पूरे नगरवासियों ओर विभिन्न सामाजिक संघठनो, ने एकाग्र चतुर्वेदी ओर चतुर्वेदी परिवार को बधाई दी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here