गरिमामय आयोजन के साथ सीएमओ सुरेशचंन्द्र त्रिवेदी हुए सेवानीव्रत

28

पेटलावद

अपने मिलनसार रवैये ओर कुशल प्रशाशक के रुप मे अपनी अमिट छाप छोडने वाले नगर परिषद पेटलावद के भूतपूर्व सीएमओ ओर नगर के ही रहने वाले ब्राह्मण समाज के सक्रिय सदस्य श्री सुरेशचंद्र त्रिवेदी अपने जीवन के सफल ओर लम्बे 36 वर्ष के शाश्कीय सेवाकाल को पूर्ण करते हुए दिनाक 30 अप्रेल को देपालपुर नगर परिषद से सीएमओ के रूप में सेवानीवर्त हुए।

नगर में रहा यादगार कार्यकाल

उल्लेखनीय है कि नगर मे इनके कार्यकाल में पूर्व की परिषदों ने नगर हित ओर विकास में कई कीर्तिमान स्थापित किये , जिनमे सरकार की आईटीडीपी योजना के तहत बने मकान जो कि पूरे जिले में सिर्फ पेटलावद के लिये ही सरकार ने स्वीकृत की थी इनके कार्यकाल ओर मेहनत और अनुभव का ही नतीजा है।

किया सम्मानित

श्री सुरेशचंद्र त्रिवेदी के सेवा निवर्त होने पर देपालपुर नगर परिषद के कार्यलयिन कर्मचारियों, स्वछताकर्मियो, पार्षदों ओर अध्य्क्ष तथा जनप्रतिनिधियों ने गरिमामयी विदाई समारोह आयोजित करते हुए श्री त्रिवेदी को साफा बंधाकर,साल श्रीफल भेंटकर ओर पुष्पहार पहनाकर स्म्रति चिन्ह भेंटकर स्वागत ,अभिनद्धन करते हुए स्मानित किया। और उनके कार्यकाल कि तारीफ की व स्वस्थ तथा दीर्घायु जीवन की मनोकामना प्रेषित करते हुए बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here