तेंदुए का आतंक घर में घुसकर किया हमला,तीन को किया घायल

1195

विजय कनेश

सोंडवा तहसील के ग्राम फड़तला में तेंदुए ने मचाया आतंक घर में घुसकर किया हमला। ग्राम फड़तला झांगरिया फलिया निवासी नवालसिंग पिता हेमता का परिवार रात को सो रहा था। तब तेंदुआ अचानक घर में घुसा ओर परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। सौर शराबा सुन ग्रामीण भी इकट्ठे हो गए। पर तेंदुए का सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। तेंदुए ने नवल्सिंग तथा उनके भाई जेमलिया, ओर पत्नी को घायल किया। परिवार जनों ने हिम्मत जुटा कर अपने बचाव के लिए लट्ठ से तेंदुए के सिर पर वार किया । जब थोड़ा कमजोर हुआ तो दीवार कूदकर बाहर भागा। यह घटना करीब रात के 12:00 बजे की बताई जा रही है।
गांव के सरपंच ने उक्त घटना की जानकारी वनविभाग को दी गई । वनविभाग टीम घटना स्थल पर पहुंच कर जायजा लिया और प्रकरण दर्ज किया। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर किया गया जहा इनका इलाज चला रहा है।

राजू रावत वनरक्षक ने घटना की जानकारी दी । ओर बताया कि पहली घटना है जो तेंदूआ घर घुस कर हमला किया है। फिलहाल जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जरूरत पड़ने पर उचित उपचार के लिए बाहर भेजना पड़ता हैं तो वनविभाग की तरफ से सहायता की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here