टी आई साहब थाने से बाहर भी निकलो ……? सरकार ने आपको जनता की सेवा के लिए भेजा है छेत्र में हाल बेहाल हो गए है

2285

 

सरेआम जुआ सटटा अवैध शराब का कारोबार चल रहा है

ओर आप थाने में ही आराम फरमा रहे है

रायपुरिया / परिवेश पटेल

 

रायपुरिया थाना छेत्र जो कि काफी बडा भी है और यहां माफियाओं से लेकर अवैध कार्य करने वालो का बोलबाला भी है तो वही चोरी चकारी यहां आम बात है …….अभी नए साहब को आए करीब 15 दिन गुजर गए है पर साहब तो अभी तक छेत्र की हकीकत जानने थाने से बाहर ही नही निकल रहे है साहब के बारे मे सुना था कि साहब एक दम कड़क मिजाज के है हर गलत काम करने वालो पर तुरन्त एक्शन लेते है जिसको लेकर जनता भी खुश थी कि नए साहब आएंगे तो कुछ भला होगा पर यह सब पिछली बार की तरह ढकोसला हो साबित हुआ साहब आ गए और अब थाने से बाहर निकलने का नाम ही नही ले रहे है ……..
कभी चोरी-छिपे चलने वाला सट्‌टा बाजार आजकल कानून की ढीली पकड़ की वजह से खाईवाल के संरक्षण में खुलेआम संचालित हो रहा है। ओपन, क्लोज और रनिंग के नाम से चर्चित इस खेल में जिस प्रकार सब कुछ ओपन हो रहा है उससे यही प्रतीत होता है कि प्रमुख खाईवाल को कानून का कोई खौफ नहीं रह गया है।
रायपुरिया थाना क्षेत्र में इस खेल के बढ़ते कारोबार का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि महिलाएं एवं बच्चे भी दिन-रात अंकों के जाल में उलझे रहते हैं। प्रमुख खाईवाल के एजेंट जो पट्‌टी काटते हैं प्राय: हर गली-मोहल्ले में आसानी से पट्टïी काटते नजर आते हैं। इनमें से कुछ आदतन किस्म के लोग सब्जी मार्केट, पंचायत पंचायत कॉन्प्लेक्स तलावपड़ा मार्ग पास क्षेत्र में बस स्टैंड, ऑटो स्टैंड के पास, रावण दहन सहित अन्य क्षेत्रों में खुलेआम पट्टïी काटकर एवं मोबाइल के माध्यम से भी इस अवैध कारोबार को संचालित कर लोगों की गाढ़ी कमाई पर डाका डाल रहे हैं जिसकी जानकारी शायद पुलिस को छोड़कर सभी को है। सट्टïे के हिसाब-किताब की जगह बार-बार बदल कर प्रमुख खाईवाल अपनी होशियारी का भी परिचय देने की कोशिश करते हैं।
सरेआम घर घर हो रहा दारू सप्लाय
जिंहा यहां पर सरेआम अवैध शराब की सप्लाई जोरो पर है पर साहब की आंखों से अभी ये दूर ही है जिस कारण बेखोफ होकर अवैध शराब का धंधा यहां फल फूल रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here