लो भैया जिला आबकारी की नाक के नीचे होगया बिना बिल फर्जी अवैध शराब का भंडारण। गुलाबी गांधी चाप नोटो के आगे प्रशासन नतमस्तक। फर्जी शराब से लबरेज भरे गोदाम का वीडियो वायरल।

1524

लो भैया जिला आबकारी की नाक के नीचे होगया बिना बिल फर्जी अवैध शराब का भंडारण।

गुलाबी गांधी चाप नोटो के आगे प्रशासन नतमस्तक।

फर्जी शराब से लबरेज भरे गोदाम का वीडियो वायरल।

वायरल वीडियो देखे👇

ऋतुराज

अलीराजपुर जिले के शराब ठेकेदार की एक और हकीकत आई सामने, बड़े पैमाने पर शासकीय गोदाम में बिना बिल की अवैध शराब का जखीरा छुपा कर रखा हुवा है अलीराजपुर जिले के सोसल मीडिया और अन्य ग्रुपों में शराब से भरे गोदाम का विडियो वायरल हो रहा है जिसकी हम पुष्टि नहीं करते बावजूद इसके जिला प्रशासन,आबकारी और पुलिस विभाग को सूचना देने के बाद भी कार्यवाही करना कही ना कही अलीराजपुर जिले का जिला प्रशासन ही अपने खुद के हाथ बचा रहा। कारण सीधा सा है की गुलाबी नोटो ने सबके हाथों में अघोषित बेडीया डाल दी है। वीडियो में आप स्वयं देख सकते हैं, कि कितने बड़े पैमाने पर अवैध रूप से बिना कागजों की शराब भरी हुई दिखाई दे रही है। जिम्मेदारों को फोन लगाने के बाद भी वे कानों में रुई डालकर,आंखों पर पट्टी बांध धृतराष्ट्र के रूप में बैठे हुए हैं। इन पर कार्यवाही नहीं हो ना कहीं ना कहीं यह प्रदर्शित करता है कि जिला प्रशासन अवैध शराब कारोबारियों के घुटनों के नीचे दबा हुआ है, और अपनी चरण वंदना इन के समक्ष कर उनकी गुलामी स्वीकार कर चुका है.जिसके कारण सीधे सूचना देने पर भी कार्यवाही नही होना प्रशासन की मिली भगत की ओर इशारा कर रही है सोसल

इस घटनाक्रम से यह तो साबित हो गया कि अब हमें ही मैदान में उतर कर आंदोलन की राह पकड़ना पड़ेगी। जिला प्रशासन तैयार रहें हमारे उग्र आंदोलन के लिए….ऐसी बात जिला युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष तरुण मंडलोई ने कही ।

 

नोट उक्त वायरल हुए वीडियो की वॉइस ऑफ झाबुआ किसी भी तरह पुष्टि नहीं करता हे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here