केशव इंटरनेशनलस्कूल के बच्चों ने जानी पुलिस की कार्यप्रणाली…

89

केशव इंटरनेशनल स्कूल के द्वारा पुलिस हमारी मित्र है कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके तहत आज कक्षा 8वीं के विद्यार्थियों को झाबुआ पुलिस थाना व कंट्रोल रूम ले जाकर पुलिस की कार्यप्रणाली को विस्तार से समझाया गया।

झाबुआ पुलिस थाने पर थाना प्रभारी संजय रावत द्वारा बच्चों को रील लाइफ और रियल लाइफ की पुलिस में अंतर व पुलिस की कार्यप्रणाली के बारे के विस्तार से समझाया गया साथ ही सम्पूर्ण थाने का बच्चों को अवलोकन करवाया गया।
श्री रावत ने बच्चों को बताया जन सेवा के लिए पुलिस सदैव आगे रहती है, जिस प्रकार सैनिक विदेशी शत्रुओं से देश की रक्षा करते हैं, उसी प्रकार राष्ट्र-विरोधी तत्त्वों से पुलिस हमारी रक्षा करती है ।
पुलिस थाना भ्रमण के दौरान बच्चों में काफी उत्साह नजर आया, कंट्रोल रूम में सम्पूर्ण नगर को 1 जगह से देख कर बच्चे रोमांचित हो गए, अंत मे थाना प्रभारी  संजय  रावत द्वारा सभी बच्चों को चॉकलेट वितरित की गई।थाना भ्रमण कार्यक्रम के दौरान पुलिस की विस्तृत कार्यप्रणाली समझाने के लिए संस्था की प्राचार्य अम्बिका टवली, भ्रमण कार्यक्रम प्रमुख देवीलाल डामोर व सौरभ जायसवाल ने थाना प्रभारी  संजय रावत व सम्पूर्ण झाबुआ पुलिस टीम का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here