जब शिक्षक ही अपने घर के कार्यक्रम में फैलाने लगे अश्लीलता ?? शादी में जमकर हुआ अश्लील डांस

4632

 

भाड़े से बुलाई नाचने वाली लडकिया

बच्चे बूढ़े महिलाए हो गई शर्मसार

समाज की परंपराओं से हटकर चलने वाले डुबो देंगे समाज को

 

 

 

वॉईस ऑफ झाबुआ

 झाबुआ जिले का एक समाज अपने परिवेश ओर संक्रति ओर प्रणामी धर्म के लिए पुरे देश के जाना जाता है इस समाज में भक्ति भाव से लेकर कथाओं का काफी महत्व है गांव गांव समाज के युवा और बुजर्गो की भजन मंडलियां रातभर जगराता कर भजन कीर्तन घर घर करते आ रहे है तो कथाओं में भी ज्ञान की गंगा इस समाज मे बहती है इस समाज शांति सादगी और अपनी पुरानी परम्पराओ पर आज भी कायम है पर न जाने क्यो कल्याणपूरा थाना छेत्र के बरखेडा गांव में गत दिवस एक विवाह समारोह के इस तरह से बाहर से भाड़े की लडकिया बुलवाकर अश्लील डांस ला गन्दा नाच रात भर चलता रहा जिसमे महिलाए ओर बच्चे भी शादी समारोह में मौजूद थे जिनकी आँखे भी इस अश्लील डांस को देखकर शर्म से झूक गई होगी ……।
मेहमान ओर समाजजन तो शादी में आए थे उन्हें क्या पता था ली रहीसजादे शिक्षक और उनकी पत्नी खुद होस्टल अधीक्षिका है उनके लड़के के विवाह कार्यक्रम में इस तरह से लडकिया बुलवाकर अश्लील डांस करवाना कहा तक उचित है …..।
अगर ऐसा ही चलता रहा तो समाज के युवाओ में भी इसका गलत असर पड़ेगा शादी के नाम पर गन्दगी फैलेगी परम्पराए धूमिल होगी आखिर समाज के वरिष्ठजनों को इस बारे में जरूर सोचना चाहिए कि हमारा समाज किस ओर जा रहा है ….. हम मानते है कार्यकम शिक्षक के घर का निजी कार्यक्रम था …पर अश्लीलता फैलाकर समाज का नाम बदनाम करना कहा तक उचित है …?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here