सीएसजे क्लब झाबुआ कोतवाली टीआई सुरेन्द्र गाडरिया के योगदान को सदैव याद रखेगा:- लाला कप्तान

198

हाल ही में पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता द्वासरा झाबुआ कोतवाली से पेटलावद कस्बे में मुख्यालय थाने की बागडोर सुरेन्द्रसिंह गाडरिया को सौंपी गई। कलेक्टोरेट स्पोर्ट्स झाबुआ द्वारा प्रतिवर्ष क्रिकेट महाकुंभ शासकीय कर्मचारियों के लिए आयोजित किया जाता हैं। इसी संबंध में क्लब के संरक्षक लाला कप्तान के नेतृत्व में टीआई सुरेन्द्र गाड़रिया का झाबुआ से पेटलावद स्थांतातरण होने विदाई समारोह का आयोजन कर उनका सम्मान किया गया। जिसमें क्लब के कोच नरेशराज पुरोहित ने गाडरिया के खेल एवं शासकीय सेवा में अनुशासन की भूरी-भूरी प्रसंशा की।
इस अवसर पर वरिष्ठ रविन्द्र तंवर उर्फ दरबार द्वारा टीआई गाडरिया के जिंदादिली, समर्पण की तारीफ की। दिनेश डुडवे ने श्री गाडरिया के मिलनसार गुण की तारीफ की। जिला पंचायत इलेवन के हरफनमौला खिलाड़ी अर्पित तिवारी ने गाडरिया की हर आयोजन में योगदान को मुखरता से उठाया। क्लब के कर्मठ अध्यक्ष नजरू मेडा ने आनंद उत्सव ट्रॉफी में लगातार वर्षाे तक दिए गए गाडरिया के योगदान को शब्दों के माध्यम से अभिव्यक्त किया। विदाई समारोह के मुख्य अतिथि नवीन टीआई पेटलावद सुरेन्द्रसिंह गाडरिया ने कहा कि जिला मुख्यालय झाबुआ पर पुलिस इलेवन के खिलाड़ी के रूप में उनके द्वारा सभी के सहयोग से किया गया। इसके लिए सभी का आभार व्यक्त किया। साथ ही सीएसजे क्लब प्रदेश स्तर पर लगातार इसी तरह योगदान देता रहे, ऐसीे शुभकामना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सीएसजे क्लब सदैव दिल में रहेगा।
स्मृति चिन्ह प्रदान कर किया सम्मान
क्लब के वरिष्ठ रिंकू चौहान ने थाना प्रभारी गाडरिया के उज्जवल भविष्य के लिऐ सुभकामाना प्रेषित की। अंत में क्लब के मुख्यकर्ता जितेन्द्र शक्तावत पूर्व झाबुआ कोतवाली प्रभारी सुरेन्द्रसिंह गाडरिया द्वारा सीएसजे को दी गई सेवा और योगदान को सभी के समक्ष प्रखरता से रखा। क्लब की ओर से गाडरिया का पुष्पमाला पहनाकर, शाल ओढ़ाकर एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मान किया गया। कार्यक्रम में क्ले सचिव प्रदीप रामावत, विनोद बड़ई, संजय सोलंकी, कर्मचारी नेता मसानिया, खुमानसिंह भिंडे, राजेंद्र टैगोर, कमलेश जैन, प्रदीप रामावत, भूपेंद्र बर्ड़े आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी सवेसिंह गामड़ ने किया एवं आभार खेमू पटवारी ने माना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here