शराबबंदी को लेकर उग्र हुई उमा भारती शराब दुकान में जाकर पत्थर मारकर फोड़ी बोतल झाबुआ जनजाति सम्मेलन में किया था शिवराज ने नई आबकारी नीति का ऐलान मंगलवार को थांदला आ रहे शिवराज सिंह चौहान क्या देंगे आबकारी नीति पर बयान

5346

शराबबंदी को लेकर उग्र हुई उमा भारती शराब दुकान में जाकर पत्थर मारकर फोड़ी बोतल वीडियो वायरल

 

शाहिद जैनब

झाबुआ- 5 अक्टूबर 2021 जनजाति सम्मेलन में जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान झाबुआ आए थे तब उन्होंने नई आबकारी नीति की बात की थी जिसे लगा था कि मध्यप्रदेश में फिलहाल शराबबंदी होना मुश्किल है इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती लगातार सरकार पर शराबबंदी के लिए दबाव बनाने की कोशिश करती रही है । 2 दिन पूर्व ही शिवराज सिंह चौहान के साथ उमा भारती की बैठक हुई थी । लेकिन रविवार को उमा भारती का उग्र रूप देखने को मिला दरअसल उमा भारती अपने समर्थकों के साथ शराबबंदी के विरोध में भोपाल की एक शराब दुकान पर जा पहुंची । जहां पर उमा भारती ने शराब दुकान में रखी शराब की बोतलों को पत्थर मारा । सोशल मीडिया पर उमा भारती का शराब की बोतलों को पत्थर मारने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिससे कहीं ना कहीं मध्य प्रदेश सरकार के लिए चिंता का विषय है जो एक और नई आबकारी नीति लाने की बात करती है तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का शराबबंदी को लेकर दिन पर दिन विरोध बढ़ता जा रहा है।
फिलहाल शिवराज सिंह की तरफ से इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है शिवराज सिंह की प्रतिक्रिया क्या आती है देखने योग्य रहेगा फिलहाल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को झाबुआ जिले के थांदला में भगोरिया हाट में शिरकत करने आ रहे हैं जहां पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की गई है उम्मीद लगाई जा रही है कि जनजाति सम्मेलन की तरह इस बार भी शिवराज सिंह चौहान आबकारी नीति या शराबबंदी के लिए कुछ ना कुछ अपना बयान जरूर देंगे जो देखने योग्य रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here