मौत के मुहाने पर पेटलावद, कितने सुरक्षित आम जन पेटलावद ब्लास्ट के बाद भी सबक नहीं बीच बाजार में चल रहा अवैध टोटे का कारोबार पुलिस ने जब्त किये अवैध डिटोनेटर और जिलेटिन की छड़ें

4440

मौत के मुहाने पर पेटलावद, कितने सुरक्षित आम जन

पेटलावद ब्लास्ट के बाद भी सबक नहीं

वॉइस ऑफ झाबुआ

पेटलावद नगर के बीचो बीच वार्ड 10 मे अभी अभी पेटलावद पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते करते एक व्यक्ति के यहाँ से अवैध रूप से रखी डिटोनेटर और जिलेटिन की छड़े बरामद की है ।
इस मामले में गुड्डू मंसूरी नाम के युवक को थाने लाया गया है और कार्यवाही अभी जारी है । ये व्यक्ति किराये के मकान मे अवैध रूप से ये अवैध व्यवसाय करता था l
हालाकि अभी इसका पता नही चल पाया है कि जब्त डिटोनेटर और जिलेटिन छड़ो की मात्रा कितनी है । फिलहाल एक बड़ी कार्यवाही पुलिस ने की है ।
पूर्व मे राजेंद्र कास्वा नाम के व्यक्ति ने भी अनाज दुकान की आड मे नगर के मुख्य चौराहे पर अवैध रूप से ये अवैध कारोबार करता था 2015 के हादसे मे 98 लोगो की मौत हो गई थी उक्त अवैध धंधे मे जिस तरह से कोई भी कसूरवार को सजा ना मिली और सभी बरी हो गये थे जिस कारण लोग आज भी नगर मे बेखौफ होकर इस तरह का व्यापार कर रहे हैं l आज 6 साल बाद भी धंधा करने वाले लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है और नगरवासियो जान खतरे डाल रहे है । बड़ा सवाल यह है कि उक्त व्यक्ति के पास यह डीटोनेटर और जिलेटिन कहां से आये ? आज भी इस अवैध कारोबार मे कौन लोग शामिल है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here