भाजयुमो की नवीन कार्यकारिणी से नाराज कार्यकर्ता

2801

कल देर रात ही भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला और मंडल कार्यकारिणी की घोषणा की गई। लेकिन सूची जारी होने के बाद से भाजयुमो में नाराजगी बढ़ गई। इस्तीफा देेने का दौर शुरू हो गया। कार्यकर्ता मुख्य रूप से इसलिए नाराज है क्योंकि सेवा अनुरूप उन्हें पद न देकर उनकी अनदेखी की जा रही है। जिला भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यकारिणी घोषित होने की खुशी जिले में दिखाई ही नहीं दे रही है। खुशी की जगह कार्यकर्ता इस्तीफा देने लगे हैं। इससे पार्टी के किरकिरी होने लगी है।
भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यकारिणी घोषित होते ही शुरू हुआ इस्तीफे का दौर, खुलकर सामने आई नाराजगी।
राजनीति में अब तक ऐसा देखने को मिल रहा था कि जब किसी कार्यकर्ता को दायित्व नहीं मिलता था तो रुष्ठ होकर इस्तीफा दे देते थे लेकिन भाजयुमो में तो पद मिलने पर कार्यकर्ता इस्तीफा दे रहे हैं। कार्यकर्ताओं और सक्रिय कार्यकर्ताओं को उचित स्थान नहीं दिया गया जिससे कार्यकर्ताओं के बीच आपसी मनमुटाव सामने आ रहा है। ऐसे में कार्यकर्ता नाराज हैं और अपना गुस्सा जाहिर करते हुए आक्रोशित कार्यकर्ता प्रमुख पदाधिकारियों ने अपना इस्तीफा देना शुरू कर दिया है।

सोशल मीडिया पर टिप्पणियां

आपको बता दें कि भाजपा युवा मोर्चा की कार्यकारिणी गठित होते ही कार्यकर्ताओं ने आक्रोशित होते हुए अपनी बात सोशल मीडिया के जरिये पोस्ट कर रखी।

बिना सूचना के दे दिए पद

बताया यह भी जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की कार्यकारिणी गठित के समय जिन कार्यकर्ताओं को दायित्व सौपने थे उन्हें बिना सूचना के ही दायित्व दे दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here