अलीराजपुर पुलिस की अवैध शराब पर लगातार कार्यवाही जारी। टवेरा वाहन से अवैध शराब परिवहन करते हुये आंबी रोड पर पकड़ी

2368

 

बृजेश खंडेलवाल की रिपोर्ट

आंबुआ:- अलीराजपुर जिले मे पुलिस के द्वारा अवैध शराब के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही की जा रही है, इसी कडी में दिनांक 5.3.2022 को थाना आंबुआ क्षैत्रान्‍तर्गत अवैधरूप से बडी मात्रा में शराब परिवहन करने की सूचना सूचना प्राप्‍त होनें पर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह की निगरानी में अवैध शराब की धरपकड हेतु थाना प्रभारी आंबुआ उप निरीक्षक दिलीप चंदेल के नेतृत्‍व में उनके अधीनस्‍थ आंबुआ थानें से पुलिस टीम गठित की गई । पुलिस टीम के द्वारा अवैध शराब की मुखबिरी के आधार पर टवेरा वाहन में भरकर जा रही अवैध शराब के स्‍थान पर घेराबन्‍दी की गई।
घेराबन्‍दी के दौरान ग्राम एकधडी कच्‍चे रास्‍ते पर एक टवेरा वाहन सिल्‍वर रंग की आते दिखी, जो पुलिस टीम को देखकर अपने वाहन को वापस मोडकर भागने लगा, जिसका पुलिस टीम के द्वारा पीछा करने पर टवेरा वाहन का चालक पुलिस टीम से अपनें वाहन को पीछा छुडाने के दौरान टवेरा वाहन पेड से टकरा दिया व चालक वाहन को छोडकर भागने लगा, जिसे पुलिस टीम के द्वारा घेराबंदी के दौरान पकड लिया गया तथा चालक से नाम/पता पूछते अशोक पिता जवरिया बामनिया 22 साल निवासी ग्राम समोई थाना रानापुर जिला झाबुआ को होना बताया तथा वाहन में रखी अवैध शराब के संबंध में उसके पास वैध लायसेंस होना नहीं पाया गया! उसके द्वारा अवैधरूप से अंग्रेजी शराब टवेरा वाहन से परिवहन कर ले जाई जा रही थी! जिसे आंबुआ पुलिस टीम के द्वारा विधिवत अपने कब्‍जे में ली गई पश्‍चात थाना आंबुआ में अपराध क्रमांक 62/2022, धारा 34-2,36,46 आबकारी एक्‍ट का पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया तथा आरोपी को गिरफ्तार किया गया। उक्‍त घटना में 46 पेटी 552 बल्‍क लीटर अंग्रेजी शराब कीमती 1 लाख 38 हजार रू0 एवं घटना में प्रयुक्‍त टवेरा वाहन कीमती 4 लाख रू0 का जप्‍त किया गया है। उक्‍त अवैध शराब के विरूद्ध कार्यवाही में थाना प्रभारी आंबुआ उप निरीक्षक दिलीप चंदेल के नेतृत्‍व में अधीनस्‍थ टीम के सदस्‍यों में आर प्रेमसिंह, आर धर्मेन्‍द्र, आर अरूण आर सुरेश एवं आर राकेश का सराहनीय योगदान रहा है ! जिनको पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर के द्वारा पुरस्‍कृत करनें की घोषणा की है।
थाना प्रभारी चंदेल ने बताया कि पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश पर क्षेत्र में अवैध शराब माफिया एवं अन्य असामाजिक तत्व पर आने वाले त्योहारों को देखते हुए पुलिस क्षेत्र में निरंतर सक्रियता से काम करेगी एवं अवैध कारोबारियों पर अंकुश लगाने एवं उनके खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही करने के लिए हमेशा तैयार रहेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here