अंतरराज्यीय पत्रकार महासम्मेलन का आलीराजपुर में आयोजन भारतीय पत्रकार संघ व जिला पत्रकार संघ द्वारा की गई हैं सामुहिक सम्मान की ऐतिहासिक व भव्य तैयारियां !

436

ब्रजेश खंडेलवाल की रिपोर्ट

अलीराजपुर :- अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद के शहादत दिवस पर भारतीय पत्रकार संघ एआईजे एवं जिला पत्रकार संघ के संयुक्त तत्वाधान में अलीराजपुर के बालाजी गार्डन में अंतरराज्यीय पत्रकार महा सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है! इस ऐतिहासिक व भव्य आयोजन में आसपास के राज्यों से पत्रकार आमंत्रित किए गए हैं। इस अवसर पर उपस्थित समस्त पत्रकार साथियों का ऐतिहासिक व भव्य सम्मान किया जाएगा। साथ ही पत्रकारिता के क्षेत्र में विशिष्ट अनुभव प्राप्त पत्रकारो का विशिष्ट सम्मान भी आयोजित किया गया हैं। इस अवसर पर पत्रकार साथियों के लिए विशिष्ट सेवाओं की घोषणा भी होना है। इस कार्यक्रम को भव्य स्तर पर संपादित करने के लिए भारतीय पत्रकार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष विक्रम सेन ,जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष रघु कोठारी सहित अनेक पत्रकार लगातार प्रयासरत हैं। सम्मेलन की तैयारी करीबन पूरी हो चुकी है, इस भव्य सम्मेलन में करीबन 700 पत्रकार आमंत्रित किये गए है ,सभी पत्रकारों का भव्य स्तर पर सम्मान किया जाएगा ! आयोजक द्वय विक्रम सेन और रघु कोठारी ने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में श्री क्रांति चतुर्वेदी समूह संपादक नवभारत
कार्यक्रम की अध्यक्षता- वरिष्ठ पत्रकार पुष्पेंद्र सिंह वेद
सीनियर टीवी जर्नलिस्ट एवं डायरेक्टर द टेलीविजन मीडिया ,
विशेष अतिथि- के रूप में अलीराजपुर के कलेक्टर राघवेंद्र सिंह तोमर एवं पुलिस अधीक्षक मनोजकुमार सिंह व राजनेता हैं। कार्यक्रम प्रातः 11 बजे से प्रारंभ होकर दोपहर 3 बजे तक चलेगा! जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष रघु कोठारी ने बताया की पत्रकार महा सम्मेलन में पधारे सभी पत्रकारों का पुष्प माला, सम्मान शील्ड, सम्मान पत्र, गोल्ड मैडल एवं गिफ्ट भेंट कर सम्मान किया जाएगा। इस व्यसर पर बेहतरीन स्वरुचि भोज का आयोजन किया हैं।
भारतीय पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष बृजेश खंडेलवाल ने उक्त जानकारी देते हुए सभी वरिष्ठ ,युवा पत्रकारों को इस भव्य महा सम्मेलन में पधारने का आग्रह किया है।
उक्त जानकारी पत्रकार संघ के जिला कार्यवाहक अध्यक्ष आशुतोष पंचोली ने एक प्रेस विज्ञप्ति में दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here