युवा मोर्चा का ‘खेलेगा मध्यप्रदेश’ अभियान 12 जनवरी से  : पंवार

14

@वॉइस   ऑफ   झाबुआ

भारतीय जनता युवा मोर्चा मध्यप्रदेश द्वारा 12 जनवरी से 31 जनवरी तक ‘खेलेगा मध्यप्रदेश’ अभियान के अंतर्गत विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। जिसमें खो-खो, कबड्डी, क्रिकेट, वॉलीबॉल, फुटबॉल (फुटसाल), कुश्ती, सतोलिया-पिड्डू, रस्सा कसी, कलाई की कुश्ती, साईकिलिंग सहित खेल आयोजित होंगे। यह जानकारी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री वैभव पंवार ने बुधवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए दी। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार ने अभियान का थीम सॉन्ग, लोगो, ड्रेस, टी-शर्ट, लोवर, केप लॉन्च किया।पंवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत खेलों के क्षेत्र में नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। हमारे लिए गौरव का विषय है कि खेलो इंडिया गेम का आयोजन मध्यप्रदेश में किया जा रहा है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शर्मा भोपाल से करेंगे अभियान का शुभारंभ

मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार ने बताया कि स्वामी विवेकानंद जी की जयंती के अवसर पर 12 जनवरी को प्रातः 9.30 बजे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा भोपाल के भारत माता चौराहे से हरी झंडी दिखाकर सभी मण्डल केंद्रों पर एक साथ मैराथन दौड़ के माध्यम से ‘खेलेगा मध्यप्रदेश’ अभियान का शुभारंभ करेंगे। उन्होंने बताया कि अभियान से जुड़ने के लिए युवा मोर्चा की वेबसाईट www.mpbjym.org पर रजिस्ट्रेशन एवं 9111003009 पर मिस्ड कॉल कर सकते हैं।

12 जनवरी से 31 जनवरी तक इस प्रकार चलेगा अभियान

पंवार ने बताया कि 14 से 20 जनवरी तक प्रत्येक मंडल केंद्रों पर पंचायत व वार्ड स्तर पर प्रतियोगिताएं आयोजित होंगी। 21 से 24 जनवरी तक मंडल स्तर पर विजेता टीमों का विधानसभा स्तर पर मुकाबला होगा। 25 से 27 जनवरी तक जिला स्तर पर विधानसभा स्तर की विजेता टीमों का जिला केंद्रों पर मुकाबला होगा। जिले के विजेता टीमों को ई-सर्टिफिकेट, ट्रेक सूट एवं शील्ड से सम्मानित किया जायेगा। 29 से 31 जनवरी के बीच इंदौर या भोपाल में आयोजित होगा जिसमें सभी जिलों की टीमें हिस्सा लेंगी।इस अवसर पर मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अंकित गर्ग, सह प्रभारी सुनील साहू,अभिनव पाण्डे, जिला अध्यक्ष अजय पाटीदार उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here