तेरहवां खेल युवा महोत्सव की प्रदेश के राज्यपाल ने की सराहना

183

 

थांदला – तेरहवां खेल युवा महोत्सव थांदला में दिनांक 5 जनवरी से 13 जनवरी तक आयोजित किया जा रहा है। जिसका कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह एवं पुलिस अधीक्षक आगम जैन द्वारा शुभारंभ किया गया। प्रतिवर्षानुसर होने वाले खेल महोत्सव में स्कूल की लगभग 600 बालिकाओं द्वारा जूडो कराटे का एक साथ सामूहिक रूप से प्रदर्शन और क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के परिचय के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।
आजाद युवा मित्र मंडल द्वारा तेरवाह खेल मेले का आयोजन खेल उत्सव खेल महोत्सव के चौथे दिवस अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया इस अवसर पर समिति के सदस्य सदस्य ना अतिथियों का पुष्पमाला प्रतीक चिन्ह से सम्मान किया इस अवसर इस अवसर पर यह अतिथि उपस्थित रहे। उद्योगपति विनोद बाफना, खेल प्रभारी मुकेश मेहता, पार्षद संतोष परमार, भामसं जिला अध्यक्ष मोहन प्रजापति, भाविक बारोट, कौशल सोनी, रोहित देवाणा, मुकेश बामनिया उपस्थित होकर आयोजन में खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल ने भी थांदला में आयोजित हो रहे थे वे खेल महोत्सव की सराहना की है और आशा जताई है कि इस आयोजन से खेल के प्रति युवा और जागृत होंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here