मालवा महासभा के बैनर तले जिले से 6 बसे पहुंचेगी भोपावर महातीर्थ

12

पियुष राठौड झकनावदा

मालवा महासभा के बैनर तले श्री भोपावर महातीर्थ संघ का आयोजन पेटलावद तहसील से सुनील जी झालोका रायपुरिया के मार्ग दर्शन में निकाला जाएगा। 12 जनवरी को मालव रत्न जन-जन की आस्था के केंद्र परम पूज्य आचार्य श्री नवरत्न सागर सूरीजी महाराज साहब कि सातवीं पुण्यतिथि धार जिले के सुप्रसिद्ध भोपावर महातीर्थ में बड़े ही धूमधाम एवं हर्षोल्लास के साथ मनाई जाएगी। जिसमें देशभर के गुरु भक्त उक्त आयोजन में शिरकत करेंगे।

पेटलावद तहसील से 6 बस पहुंचेगी भोपावर महातीर्थ

मालवा महासभा के सुनील जी झालोका के मार्गदर्शन में बामनिया श्री संघ से स्पर्श लुणावत एवं मंगलेश भंडारी, रायपुरिया श्री संघ से पारस राठौर एवं विजय जैन, पेटलावद से सुरेंद्र भंडारी एवं मनोज बोहरा, करवट से श्रीपाल जैन एवं राजू भंडारी व झकनावदा से निर्मल कुमार मंडोत एवं मनीष कुमार शैतानमल कुमट के नेतृत्व में एक-एक बस भर कर श्रीसंघ 12 जनवरी को भोपावर महातीर्थ मालव रत्न आचार्य श्री नवरत्न सागरसूरी जी महाराज साहब की पुण्यतिथि में सम्मिलित होंगे।

यह रहेंगे आयोजन

सुबह 7:00 बजे अपने-अपने नगर से बसों के द्वारा श्री संघों का प्रस्थान भोपावर महातीर्थ के लिए होगा। आचार्य श्री के आयोजन में सम्मिलित होने के पश्चात दोपहर मोहनखेड़ा महातीर्थ में विराजित प्रातः स्मरणीय गुरुदेव श्री राजेंद्र सुरीश्वर जी महाराज साहब एवं जिनालय में विराजमान भगवान के दर्शन। एवं संध्या आरती का लाभ। श्रीसंघ की वापसी पर झकनावदा श्री केसरिया नाथ मंदिर में महा आरती का लाभ मिलेगा। तत्पश्चात श्री संघ का समापन अपने अपने नगरों की ओर प्रस्थान कर किया जाएगा। उक्त जानकारी कीर्तिश जैन बनी ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here