कांतिलाल भूरिया को कौन नही जानता – राज्यपाल मंगूभाई पटेल

2910

@उमेश चौहान

मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल 23 फरवरी से 25 फरवरी तक मध्यप्रदेश के आदिवासी बाहुल्य झाबुआ और आलिराजपुर जिले के भ्रमण पर है। आज अपने भ्रमण के पहले दिन राज्यपाल हेलिकाॅप्टर से झाबुआ पहूंचे और उन्होनें झाबुआ में जिला कलेक्टर कार्यालय में अधिकारीयों और जनप्रतिनिधियों के साथ जिले में चलाए जा रहे सिकलसेल्स अभियान के कार्यों की समीक्षा की। झाबुआ कलेक्टर कार्यालय परिसर में आपने पौधा रोपण भी किया।

झाबुआ पहूंचने पर आपने कलेक्टर कार्यालय में झाबुआ के विधायक कांतिलाल भूरिया के बारे में पूछा की वे कहां है भूरिया बैठक में थोडी देर से पहूंचे थे जब उनका राज्यपाल से परिचय कराया जाने लगा तो उन्होनें कहां की कांतिलाल भूरिया को कौन नहीं जानता।


राज्यपाल ने झाबुआ जिले में कार्यरत शिवगंगा के कार्यों को देखा और ग्राम छगोला में शिवगंगा द्वारा बनाये गये जल संरचनाओं को देखा तथा उसके द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की इस दौरान पदमश्री महेश शर्मा शिवगंगा प्रमुख और राजाराम कटारा ने महामहिम का स्वागत किया। इसके पूर्व आज झाबुआ पहूंचने पर जिले के भाजपा नेताओं सहित अधिकारीयों और जनप्रतिनिधियों ने महामहिम राज्यपाल का स्वागत किया।

राज्यपाल महोदय कल दिनांक 24 फरवरी को आलिराजपुर जिले के एक दिवसीय भ्रमण पर रहेगें इस दौरान वे चन्द्रशेखर आजाद की जन्मस्थली आजाद ग्राम भाभरा भी जाकर आजांद को नमन करेगें। इसके बाद वे पुन झाबुआ आगर रात्री विश्राम करेगें। राज्यपाल का 25 फरवरी तक झाबुआ में भ्रमण कार्यक्रम रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here