पैसेंजर एसोसिएशन ने विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

53

 

बालुसिंह बारिया

 

सरदारपुर।पेंशनर्स एसोसिएशन मध्य प्रदेश ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम अनुविभगीय अधिकारी सरदारपुर को सौंपा ज्ञापन मे बताया कि हम मध्यप्रदेश राज्य के पेंशनर्स हैं विगत 2 वर्षों से आपको पेंशनर्स की ज्वलंत मांगों के निराकरण ज्ञापनों के द्वारा एसोसिएशन के माध्यम से अनुनय विनय एवं अनुरोध

किया जा रहा है परन्तु आप पेंशनर्स के प्रति कि

संवेदनशील नहीं हैं। प्रदेश के पेंशनर्स ने प्रधानमंत्री

को 50 हजार पोस्टकार्ड अपनी मांगों के संदर्भ में लिखे हैं

ज्ञात हुआ है कि प्रधानमंत्री ने प्रदेश सरकार को हमारी मांगों के निराकरण के निर्देश दिए व महगांई और कोविड 19 के कारण पेंशनर्स की आर्थिक स्थिति बिगड़ चुकी हैं हमारी ज्वलंत मांगो का शीघ्र निराकरण करने कि मांगे रखी व केन्द्रीय पेंशनर्स की भक्ति प्रदेश के पेंशनर्स को भी 38 प्रतिशत देय महगांई भत्ता दे।

छटवे वेतनमान का 32 माह का एवं सातवे वेतनमान का 27

माह का बकाया एरियर्स एवं ।

राज्य पेंशनर्स को केंन्द्रीय पेंशनर्स की अंति रूपए 1000/-चिकित्सा भत्ता प्रतिमाह व । 04. प्रधानमंत्री आयुष्मान योजनान्तर्गत उपचार प्रदेश के राज्य पेंशनर्स को सम्मिलित किया जावें। पेंशनर्स को मृत्यु उपरांत उपादन राशि रूपए 50,000/-प्रदान आदि मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन जिस दौरानसर्पराज कुरैशी रिंगनोद, रमेशचंद्र,अग्निहोत्री राजोद, राजाराम चौहान अमझेरा, ओंकार लाल दुबेला राजगढ़, हीरालाल राठौड़ बरमंडल, ईश्वर लाल पुरोहित दसाई, रामकिशन वर्फा फुलगावड़ी आदि एसोसिएशन के लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here