वॉइस ऑफ झाबुआ की ख़बर का असर  आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले सेल्समेन पर हुआ मामला दर्ज वॉइस ऑफ झाबुआ ने प्राथमिकता से उठाया था मामला

2203

वॉइस ऑफ झाबुआ की ख़बर का असर 

आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले सेल्समेन पर हुआ मामला दर्ज

वॉइस ऑफ झाबुआ ने प्राथमिकता से उठाया था मामला

अविनाश गिरी

काकनवानी – आदिवासी महिला के साथ शासकीय भवन में बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने वाले विपणन संस्था के सेल्समैन जय नारायण उर्फ वकील के खिलाफ काकनवानी पुलिस ने धारा 376, 376 D 506 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नही हो पाई है । आप को बतादे की सेल्समैन पर एक ग्रामीण महिला ने अपने साथ शारीरिक शोषण के आरोप लगाए गए थे जिस पर कई समय से एफ.आई.आर दर्ज करवाने के लिए वह महिला इधर उधर भटक रही थी जिसके लिए महिला ने झाबुआ अधीक्षक को भी आवेदन दिया परंतु उसकी एफ.आई.आर दर्ज नहीं हो पा रही थी । उसे इधर-उधर भटकना पड़ रहा था उसके बाद वो महिला वॉइस ऑफ झाबुआ के पास अपनी समस्या लेकर आई और तब उस महिला ने हमे उसके साथ हुई घटना के बारे में विस्तार में बताया जिसमे उस महिला ने हमे बताया की मेरा नाम लीला बाई हे में काकनवानी में रहती हु वही काकनवानी सोसायटी के सेल्समैन जय नारायण सेल्समैन थे अब वो दूसरी जगह सेल्समेन हे और यह थांदला में ऋतुराज कॉलोनी में रहते हे इनका मेरे घर आना जाना लगा रहता था । आते बैठते और अच्छी जान पहचान थी मेरा मकान बिका उसके कुछ दिनों बाद जय नारायण उर्फ वकील मेरे घर पर आए और कहने लगे लाली बेन मैं मुसीबत में फंस गया हूं मेरी गेहूं की गाड़ी पकड़ा गई है जिस कारण मुझे कुछ रुपयों की जरूरत है आपका मकान बिका है उसमें से साडे 5 लाख मुझे दे दो तो मैं आपको इसका प्रतिमाह ब्याज भी देता रहूंगा और तीन किस्तों में आपका पैसा आपके खाते में जमा करवा दूंगा साथ ही जय नारायण द्वारा उस महिला को एक बार ही ब्याज की रकम लौटाई गई उसके बाद जय नारायण द्वारा कोई रकम उसे अदा नहीं कई की गई उसके पश्चात 1 दिन लीलाबेन को बहला-फुसलाकर काकनवानी सोसाइटी पर उनके द्वारा पैसे देने के बहाने बुलाया गया और उसके साथ बलात्कार किया गया उसको लेकर इनके बीच में कुछ पैसों का लेनदेन भी किया गया। जिस पर जय नारायण सेल्समैन के साइन भी मौजूद थे जिसे उस महिला ने हमें भी दिखाया महिला अपनी समस्याओं को लेकर कभी काकनवानी थाने पर अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाने दौड़ती नजर आती तो कभी झाबुआ एसपी कार्यालय पर अपना आवेदन देती परंतु उसकी सुनवाई नहीं की गई थी। 

वॉइस ऑफ झाबुआ के मामले को प्रकाशित करने के बाद पुलिस ने बताया मामला दर्ज कर लीया गया है जल्द आरोपी की गिरफ्तारी भी हो जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here