व्यापम घोटाले का आरोपी मारकुस कैसे कर रहा है प्रेक्टिस

4411

झाबुआ

व्यापम घोटाला.. ये घोटाला तो हर किसी के जहन में जरूर होगा… कई युवाओं भविष्य घोटाले बाजों ने बर्बाद कर दिया। कईयों के चेहरे भी सामने आये… मगर इस घोटाले का खेल बडा निराला था… झाबुआ भी इस घोटाले का मास्टर मांइड था… जिस को आखिर में सरेंन्डर करना पडा और आरोप भी सिद्ध हुआ… सिंगापुर छुपा और फिर जमानत मिलने के साथ साथ सस्पेंड भी हुआ…।
जी हां… हम बात कर रहे है डाॅक्टर मारकुस डामोर की जिसे व्यापम घोटाले में संलिप्त पाये जाने पर सस्पेंड किया गया… सुना है जो सारे नियम कायदे ताक में रख…. खुलेआम जीवन ज्योति हाॅस्पिटल में प्रेक्टिस करता नजर आता है… जिसने आज भी सरकारी भवन पर कब्जा कर रखा है। सुत्रों का कहना है कि इस डाॅक्टर ने झाबुआ, मेघनगर थांदला और आस पास के कई युवाओं का भविष्य अंधकार मय कर दिया है। फिर भी जीवन ज्योति हाॅस्पिटल संचालक न जाने क्यों इस पर मेहरबार है और इसे प्रेक्टिस करने दे रहे है… सुत्रों का कहना यह भी है इस हाॅस्पिटल में लगने वाले केम्पों में इस डाॅक्टर की वजह से कई जान ले ली है… बाहर से आने वाले डाॅक्टरों का कह कर ये कई लोगों से सेटिंग कर रूपयें ऐठता है जिसका हम अगले अंक में खुलासा करेंगे और इसके द्वारा काल के गाल में समाये लोगों का भी… ऐसे में जीवन ज्योति हाॅस्पिटल संचालक फिर भी इस पर मेहरबान है… इससे कई सवालिया निषान भी खडे होते है… या फिर अस्पताल संचालक कोई बडी घटना का इंतजार कर रहा है।
प्रदेष में अभी भाजपा की सरकार है ऐसे में भाजपाईयों को लोगों की जान से खिलवाड करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए ताकि कोई मां का लाल काल के गाल में समा न सके और ऐसे निलंबित डाॅक्टर की प्रेक्टिस पर रोक लगानी चाहिए। अगर भाजपा इस ओर ध्यान देती है तो कई काले कारनामें सामने आ सकते है जिसमें इसके कई साथियों को भी जेल की हवा खानी पड सकती है। सुत्रों का यह भी कहना है विधान सभा चुनाव आते ही ये कांग्रेस पार्टी से थांदला विधान सभा के लिए टिकट की मांग भी करता है… बाकि अगले अंक में…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here