क्रांतिवीर टंट्या मामा की गौरव यात्रा में भाजपा नेताओं ने अधिकारियों की मौजूदगी में भाजपा के झंडे स्कूल के बच्चो से तुकवाएं। लगता है जिले के जिला कलेक्टर भी अपने अधिकारी और कर्मचारियों को भाजपा के एजेंट बनाने में सहयोग दे रहे है ।

913

क्रांतिवीर टंट्या मामा की गौरव यात्रा में भाजपा नेताओं ने अधिकारियों की मौजूदगी में भाजपा के झंडे स्कूल के बच्चो से तुकवाएं।

लगता है जिले के जिला कलेक्टर भी अपने अधिकारी और कर्मचारियों को भाजपा के एजेंट बनाने में सहयोग दे रहे है ।

अलीराजपुर 

जिले में भाजपा नेताओं द्वारा जिले भाजपा सांसद और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष के साथ महान क्रांतिवीर टंट्या मामा की गौरव यात्रा का आजाद नगर में आयोजन किया गया ।जिसमे एक विचित्र घटना देखने को मिली जिसने आजाद नगर के स्कूल के छात्रों के हाथो में भारतीय जनता पार्टी के झंडे आजाद नगर भाभरा के प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में ही थाना दिए ।जिले में जिला कलेक्टर शिक्षा विभाग के सभी शिक्षको को भारतीय जनता पार्टी के एजेंट बनाने का काम चालू कर दिया है क्या क्योंकि अगर यह गौरव यात्रा थी तो स्कूल छात्र और छात्राओ का इस्तेमाल क्यों।भाजपा गौरव यात्रा को भारतीय जनता पार्टी की यात्रा क्यों बना रही है स्कूल के शिक्षको को क्यों मजबूर कर पढ़ाई के टाइम में स्कूल के बच्चो का इस्तेमाल कहा तक जायज है और इस रेली में जिले के प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे ।

जानकी यादव सहायक आयुक्त शिक्षा विभाग अलीराजपुर 

से मोबाइल पर संवाददाता ने बात की तो उनका कहना था की जिले से ऐसा कोई भी आदेश शिक्षा विभाग को नही दिया गया ।शिक्षको ने अगर अपनी मर्जी से स्कूल के छात्र छात्राओं को इस रेली में भेजा है ।तो वह उनकी नैतिक जवाबदारी है ।सभी ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने अगर किसी राजनेतिक दबाव में स्कूल के छात्र छात्राओं को इस रेली में भेजा है तो सभी ब्लॉक के शिक्षा अधिकारी से जवाब मांगा जाएगा साथ ही इस पूरे मामले में स्वयं जांच करवाती हु।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here