एबीवीपी ने बालक छात्रावास की समस्या को लेकर नायब तहसीलदार को दिया ज्ञापन

255

अक्षय चौहान खवासा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् खवासा इकाई के कार्यकर्ता ने छात्रावास की विभिन्न मांगों को लेकर विद्यार्थियों के साथ छात्रावास में प्रदर्शन कर किया सीनियर बालक उत्कृष्ट छात्रावास खवासा में खेल मैदान, पानी की अव्यवस्था, भोजन मेन्यू, अनुसार नहीं मिलता, रात्रि चोकिदार नहीं है, जैसी अनेक समस्याओं के समाधान हेतु अनुविभागीय अधिकारी राजस्व थांदला के नाम का आवेदन पत्र नायब तहसीलदार खवासा छात्रावास में ज्ञापन लेने पहुंचे ।

अभाविप झाबुआ जिला संयोजक प्रताप कटारा ने बताया कि सिनियर बालक छात्रावास खवासा में छात्रावास में रहकर अध्ययनरत विद्यार्थियों को खेलने के लिए खेल मैदान में आने से रोक जा रहा है, महोदय पहले जिस मैदान में छात्र खेल जा रहे थे अब उस मैदान में समुह के लोगों ने कब्जा कर रखा है।
छात्रावास में पानी की व्यवस्था नहीं है, छात्र हेडपंप से भरकर लाते हैं, बीमार छात्र होने पर विद्यार्थी को पानी लाने में परेशानियां का सामना करना पड़ता है, महोदय हेडपंप में मोटर लगाकर पानी की व्यवस्था की जाएं।
भोजन मेन्यू अनुसार कभी नहीं दिया जाता है, रोज दाल रोटी चावल दिया जाता है।
रात्रि चोकिदार नहीं है,जिससे रोड़ पर निकलने वाले लोग दारू पीकर कभी भी छात्रावास में आ जाते हैं जिसमें हमारे पढ़ाई प्रभावित होती है, महोदय कभी कभी जिनका एडमिशन नहीं वे छात्र रोहते व हमको डराते धमकाते हैं।

नगर मंत्री मनीष सेन ने कहा महोदय से निवेदन है कृपया छात्रों की विभिन्न समस्याओं सम्बंधित मांगे को ध्यान में रखकर छात्र हित समस्याओं के समाधान हेतु जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश देने की कृपा करें समस्याओं का समाधान 5 दिन अंदर किया जाएं ।
समाधान नहीं होने पर विद्यार्थी परिषद द्वारा उग्र आंदोलन प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की रहेगी।
प्रदर्शन में उपस्थित एबीवीपी कार्यकर्ताओं थांदला कालेज सह मंत्री विजय भाबोर नगर उपाध्यक्ष शाहिल मालवीय, रवी सेन, नगर सह मंत्री सह मंत्री पवन पाटीदार, विशाल मालवीय, कुनाल मालवीय SFS प्रमुख मनोज प्रजापत सह प्रमुख,आयुष पाटीदार, छात्रावास के छात्र मनिष सिगाड़ वह बड़ी संख्या मेंछात्र उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here