जनता से किया वादा श्रीराम और बजरंगवली पूरा कराते है- रामेश्वर

15

इंदौर रोड से बैरागढ़ कलां, बैरागढ़ कलां से भौरी को जोड़ने वाली बहुप्रतीक्षित सड़क का निर्माण किया जाएगा । लोक निर्माण विभाग द्वारा 5 करोड़ की लागत से बनने वाली इस सड़क का भूमि पूजन विधायक रामेश्वर शर्मा ने बड़ी संख्या में उपस्थित नागरिक बंधुओ के साथ किया । विधायक रामेश्वर शर्मा ने बताया की 7 मीटर चौड़े एवं 5 किलोमीटर लंबे इस मार्ग का निर्माण बरसात से पहले कर लिया जाएगा । इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद श्रीमती करिश्मा विकास मारण, जिला उपाध्यक्ष राम बंसल, मंडल अध्यक्ष कमल विधानी, रघुनंदन शर्मा सहित बड़ी संख्या में नागरिक बंधु उपस्थित रहे ।शर्मा ने कहा कि हुज़ूर विधानसभा के एक एक घर तक पक्की सड़क पहुंचाना मेरा संकल्प है । विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नये भारत का निर्माण किया जा रहा है अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण हो या गरीब के पक्के मकान की चिंता यह दोनों ही मोदी सरकार की प्राथमिकता है । हर गरीब को भोजन पर्याप्त पोषण, आयुष्मान भारत से 5 लाख तक के मुफ्त इलाज की व्यवस्था हो या मुफ्त में रसोई गैस कनेक्शन यह सब कुछ मोदी सरकार ने मौहैया कराने का काम किया है । श्री शर्मा ने कहा कि बीमारू मध्य प्रदेश को विकसित प्रदेशो की सूची में लाने वाले किसान पुत्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विकास सुशासन और जनकल्याण कारी योजना के बल पर प्रदेश की जनता का जीवन बदलने का काम किया है । शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य कराने में भरोसा रखती है अपना पराया नही बल्कि जरूरतमंद तक उसको उसका दिलाना यह हमारा मूल उद्देश्य रहता है ।

मैं जनहित के प्रयासों और विकास कार्यों में प्रण-प्राण से जुटा रहूँगा- रामेश्वर शर्मा

इस दौरान विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि, मैने संकल्प लिया है कि हुजूर विधानसभा के प्रत्येक कौने में विकास और प्रत्येक नागरिक तक सरकारी योजनाओं और सुविधाओं का लाभ पहुंचाना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शिता और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कर्मठता से आज दीनदयाल उपाध्याय जी के सपनों के अनुरूप हर गरीब, शोषित, पीढ़ित, वंचित, किसान, मजदूर से लेकर पंक्ति के अंत में खड़े व्यक्ति को लाभान्वित करने का प्रयास किया जा रहा है। आज अन्त्योदय का सपना साकार हो रहा है। इस सपने को पूरा करने में मैं अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। इसलिए मैं जनहित के प्रयासों और विकास कार्यों में प्रण-प्राण से जुटा हूँ। जनता के अपार स्नेहाशीष के बल पर हम हुजूर क्षेत्र में जनसेवा और विकास के नये रिकार्ड बनाएंगे। हमारे क्षेत्र के चहुँमुखी विकास के साथ नागरिकों की आपूर्ति और सुविधा के कार्य निरंतर जारी रहेंगे।

स्ट्रीट लाइट भी लगायी जाएगी

सड़क निर्माण का भूमि पूजन करने पहुंचे विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि बेहतर एवं सुलभ आवागमन के लिए 5 किलोमीटर लंबे इस मार्ग पर स्ट्रीट लाइट लगाई जाएगी साथ ही बिजली के खम्बो को भी शिफ्ट किया जाएगा । शर्मा ने कहा कि हुज़ूर विधानसभा मे हमने तय किया है कि  नवीन सड़क निर्माण स्ट्रीट लाइट के साथ ही निर्मित हो ।

एक लाख आबादी होगी लाभान्वित, एक दर्जन रहवासी क्षेत्रों को सीधा लाभ

5 करोड़ की लागत से बनने वाली इस सड़क से बैरागढ़ कलां, भौरी के साथ-साथ जय महाकाल कॉलोनी, कृष्णा नगर, आदर्श नगर, जय जवान कॉलोनी, फूल बगिया कॉलोनी, विश्वकर्मा नगर, आदर्श नगर सहित करीब 1 दर्जन से अधिक कॉलोनियों की राह आसान हो जाएगी और इनका संपर्क सीधे भोपाल इंदौर मुख्य मार्ग से जुड़ जाएगा .इस सड़क निर्माण से लगभग एक लाख से अधिक आबादी सीधे तौर पर लाभान्वित होगी ।

सुलभ सुरक्षित परिवहन के साथ बढ़ेगा रोजगार

मध्यप्रदेश के व्यावसायिक नगर संत हिरदाराम नगर के समीप बसे बैरागढ़ कलां में स्ट्रीट लाइट के साथ बनने वाली इस सड़क से सुलभ और सुरक्षित परिवहन सुविधा तो मिलेगी ही साथ ही रोजगार के नए अवसर सृजित होंगे ।

जनता से किया वादा श्रीराम और बजरंगवली पूरा कराते है- रामेश्वर

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि मैं जो आप सभी से वादा करता हूँ वह वादा श्रीराम और बजरंगवली के आशीर्वाद से पूरा होता है । शर्मा ने कहा कि बैरागढ़ कलां के प्राचीन श्री हनुमान मंदिर का जीर्णोद्धार जन सहयोग के माध्यम से किया जाएगा इस स्थान को इस तरह से विकसित किया जाएगा जिससे यहां बेटियों की शादियां भी हो सकें ।

ये रहे उपस्थित
हरि चरण पटेल, गोपी लोधवाल, अमर सिंह मीणा, अजय गौतम, पप्पू राठौर, ओमप्रकाश सिंगरौली, नरेंद्र विष्ट, जितेंद राठौर, सोनू रजक, बसंत मीना, सोनू यादव, मिथलेश गुप्ता, लाला राम मेहर, सूरज यादव बबलू चावला सहित अन्य उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here