पेटलावद में शराब की अवैध बिक्री रोक नहीं पा रहा आबकारी विभाग  तेल मसाले वाली किराना दुकान में बिक रही शराब। 

1092

पेटलावद में शराब की अवैध बिक्री रोक नहीं पा रहा आबकारी विभाग 

तेल मसाले वाली किराना दुकान में बिक रही शराब। 

 वॉइस ऑफ झाबुआ से लक्की राठौड़ की रिपोर्ट

आबकारी विभाग की लापरवाही के चलते छोटे-छोटे ठेले और अन्य गुमटियों में अवैध शराब की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है। इसके बाद भी आबकारी मामला अवैध शराब विक्रेताओं के विरूद्द चुप्पी साधे बैठा है।

बताया जाता है कि शराब की अवैध बिक्री के मामलों में कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने से इन दिनों लाईन होटल और अन्य ठिकानों पर अवैध शराब की बिक्री होने लगी है। यहां सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन करने वालों के विरूद्द भी कोई कार्रवाई नहीं हो पाने से नागरिकों को अच्छी खासी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। यहां सरकारी शराब दुकान से ही सांठ गांठ कर कई लोगों ने ऊंची कीमत वसूल कर अवैध शराब बेचने का काम किया जा रहा है। ऐसे लोगों की आबकारी मामला को जानकारी होने के बाद में भी रोकथाम की कोई पहल नहीं की जा रही है।

कचरे के ढेर में रखते हैं अवैध शराब- जानकार सूत्रों का कहना है कि अवैध शराब की बिक्री करने वालों ने कचरे के ढेर में शराब के पौव्वे छिपा कर रखे जा रहे हैं। यहां अवैध शराब की दूर बैठ कर रखवाली की जाती है।

शराब के खरीददारों को इन अवैध ठिकानों का भलीभांति पता है। लेकिन आबकारी मामला ऐसे ठिकानों को देख कर भी चुप्पी साध ले रहा है। अवैध शराब बिक्री का इस तरह जगह जगह खेल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here