जिले व नगर के आला अधिकारी का पहले भी हो चुका है जनहितेषी समस्या को ले कर दौरा , वास्त्विकता में आम जन की समस्याओं को किया जा रहा दरकिनार । प्रभारी मंत्री राजवर्धन सिंह दात्तीगाव भी देख चुके है यहाँ की हालत ,मंत्री जी की बातो को भी उड़ाया जारहा हवा में।

238

जिले व नगर के आला अधिकारी का पहले भी हो चुका है जनहितेषी समस्या को ले कर दौरा , वास्त्विकता में आम जन की समस्याओं को किया जा रहा दरकिनार ।

 

प्रभारी मंत्री राजवर्धन सिंह दात्तीगाव भी देख चुके है यहाँ की हालत ,मंत्री की बातों को भी नही मिल रही तवज्जो ।

 

 

दीक्षांत शर्मा जोबट

नगर के प्रमुख मार्गों से एक व्यावसायिक केंद्र विनोबा मार्ग कि समस्या का क्यों नही हो पा रहा समाधान ।

वार्ड वाशियो द्वारा अनेक बार करवाया गया है नगर परिषद व पुलिस प्रशासन को अवगत , लेकिन समस्या जस की तस रह गई ।

एक ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कुछ दिनों पूर्व ही कहा था कि मीडिया में प्रकाशित होने वाली किसी भी खबर को नजर अंदाज ना करे , मगर यहा तो कुछ और ही चल रहा है मीडिया पर प्रकाशित खबरों का अधिकारियो के लिए कोई महत्व नही दिख रहा है

हमेशा देखा जाता है कि जन हित के लिए प्रशासन कमर कस के अवैध अतिक्रमणो को हटाता है मगर , प्रशासन के अधीन आने वाली जमीन का कुछ हिस्सा दे कर क्या SP मनोज कुमार सिंह क्या होंगे नगर विकास के तारण हार ।

नितेश अग्रवाल वार्ड 7 पार्षद – वार्ड पार्षद का कहना है कि विनोबा मार्ग में पुराने पुलिस थाने के पास स्थित नाली को सकड़ा करने के लिए पुलिस प्रशासन नगर हित के लिए सहियोग करता है तो यह सराहनीय रहेगा ।

हरीश सोनी पत्रकार – हरीश सोनी ने बताया कि वार्ड वासियो द्वारा नगर परिषद में अनेकों बार आवेदन दिया गया, परंतु अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई , साथ ही SP मनोज कुमार सिंह ने चर्चा में कहा था कि जन हित के इस मुद्दे के लिए में प्रस्ताव बना कर उच्च अधिकारियों और शासन को भेजूंगा , ताकि इस समस्या का निराकरण जल्द हो सके , लेकिन अभी तक समस्या जस की तस दिख रही है

प्रदीप जैन वार्ड वासी – प्रदीप जैन का कहना है की विगत दिनों पूर्व भी प्रभारी मंत्री व पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों द्वारा भी अस्वासन दिया गया था परंतु अभी तक कोई भी कार्य जमीनी स्तर पर नही दिख रहा है प्रशासन वार्ड वासियो के लिए इस जन हित के मुद्ददे पर सहियोग करे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here