आगामी त्यौहार को लेकर शांति समिति की बैठक सम्पन्न

641

खवासा, अक्षय चौहान/प्रद्युम्न वैरागी

आगामी त्योहार को लेकर आज खवासा चौकी परिसर में चौकी प्रभारी जग्गनाथ कनास के नेतृत्व में शांति समिति बेठक का आयोजन किया गया था। बेठक में चौकी प्रभारी ने बताया कि पूलिस अधीक्षक के निर्देशन में नशामुक्ति अभियान चलाया जा रहा है एवं आगामी त्योहार धन तेरस, दिवाली, गोर्वधन पूजा अन्य त्योहार शांति पूण तरिके से मनाना है जिसमे आप सभी नगर वासी एवं जनप्रतिनिधि भी पुलिस को सहयोग करे। बेठक में नागरिकों ने पूलिस बल बढ़ाने की मांग की क्योंकि खवासा क्षेत्र काफी बड़ा है और ऐसे में यहां 4-5 पुलिस जवान है जिसमे भी कई छुट्टी तो कई अन्य कार्य के लिए दूसरी जगह चले जाते है आगामी त्यौहार मे पुलिस बल बढ़ाने एवं 2 पुलिस पॉइंट रोग्या देवी मंदिर एवं बस स्टेंड पर लगाने की बात कही एवं त्योहार को देखते हुए ट्राफिक की वजह से वाद विवाद न हो इसके लिए रोग्या देवी से बड़े वाहन को बाईपास निकालने का सुझाव दिया जिसमें प्रभारी ने दोनो पॉइंट पर पुलिस जवान लगाने का आश्वासन दिया एवं थाने से जवान भी लाने की बात कही।

बैठक में चौकी प्रभारी जग्गनाथ कनास, हेड कांस्टेबल चत्तर सिंह रावत, सरपंच प्रतिनिधि शंकर खराड़ी, भाजपा वरिष्ट नेता मुकेश हांडी कुंडी, पंच राकेश पाटिदार, प्रदीप सिसोदिया आदि जनप्रतिनिधि के साथ वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र चोपड़ा, मुकेश चौहान, अक्षय चौहान, प्रद्युम्न वैरागी आदि मीडिया कर्मी के साथ गणमान्य नागरिक आदि उपस्थित थे।

शांति समिति की बैठक में गांव के गणमान्य नागरिकों एवं जनप्रतिनिधियों का होना जरूरी रहता है किंतु यहां चौकी द्वारा बैठक की सूचना ग्रामीणों को नहीं दी गई। खाली कुड़सियो को भरने के लिए चौकी प्रभारी द्वारा पुलिस चौकी में आये समस्या को लेकर दूसरे लोगो को बिठा कर कुड़सिया भरी।
बैठक की सभी जनप्रतिनिधियों को सूचना नही होने के कारण जनप्रतिनिधियों ने अपनी नाराजगी जताई जिसमे चौकी प्रभारी ने अगली बार सभी को समय पर सूचना देने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here