झाबुआ पुलिस को मिली सफलता, बुलेट चोर झाबुआ पुलिस गिरफ्त में

626

झाबुआ

दिनांक 11.02.2022 की रात्री में फरियादी तनीष रायल गार्डन झाबुआ में शादी में गया था जहां बाहर उसने अपनी रॉयल इनफील्ड बुलेट खड़ी की थी, वापस आकर देखा तो उसकी बुलेट वहां पर नहीं थी, आस-पास काफी तलाश करने पर बुलेट नहीं मिली, जिसे कोई अज्ञात बदमाश चुराकर ले गया। जिस पर थाना कोवताली में चोरी का अपराध पंजीबद्ध किया गया।
दिनांक 14.02.2022 को मुखबीर सूचना मिली कि दो नाबालिग अपचारी को एक रॉयल इनफील्ड बुलेड के साथ देखा गया है जो कि उनकी नहीं है। उक्त नाबालिग अपचारियों की तस्दीक करने पर सूचना पुख्ता होने पर उनको पुलिस गिरुफ्त में लेकर पुछताछ करने पर उनके द्वारा बुलेट को झाबुआ के रायल गार्डन से चोरी करना कबूल किया। उनके कब्जे से बुलेट को जप्त किया गया। पुछताछ करने पर बताया गया कि प्रियेश से इन नाबालिग अपचारियों ने गाड़ी के फर्जी नंबर की नेम प्लेट बनवाई थी एवं कुल्दीप से बुलेट की चाबी बनवाई थी, जिन्हे भी पुलिस गिरफ्त में लिया गया।
जप्त की गई सामग्री :-
01. एक रायल इनफिल्ड बुलेट किमती 1,80,000/-रू.
आरोपियों के नाम :-
01. प्रियेश पिता तेजजप्रकाश कोठारी उम्र 37 वर्ष निवासी नेहरू मार्ग झाबुआ
02. कुल्दीप पिता गुरू दयाल सिंह गिल उम्र 18 वर्ष निवासी राती तलाई झाबुआ
03. दो नाबालिग अपचारी
सराहनीय कार्य में योगदान :-
उक्त घटना का खुलासा करने में थाना प्रभारी कोतवाली निरी. सुरेन्द्र सिंह गाडरिया, उप निरीक्षक श्याम कुमावत, सहायक उपनिरीक्षक जगदीश नायक, प्रधान आरक्षक जोसेफ वानिया, आरक्षक जितेंद्र पुरी, आरक्षक रामप्रताप, आरक्षक विजय परमार, आरक्षक गमतु का सराहनीय योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here