सीएम शिवराज सिंह का रायपुरिया दौरा प्रस्तावित, प्रशासनिक अमला मौजूद

1414

रायपुरिया परिवेश पटेल

पेटलावाद के बाद शाम 5 बजे रायपुरिया की हायर सेकंडरी स्कूल में सीएम शिवराजसिंह चौहान पहुचेंगे यहां वह जन शिविर में सम्मिलित होने आ रहे है अचानक हुवे इस कार्यक्रम के मद्देनजर पेटलावद एसडीएम शिशिर गेमावत एसडीओपी सोनू डावर,टी आई रायपुरिया राजकुमार कुंसारिया तथा पुलिस बल के साथ पहुंचे हायर सेकेंडरी स्कूल में तमाम तैयारी पूरी कर ली है यहां पर शाम 5 बजे जन संवाद शिविर का आयोजन होगा ।
इंदौर संभाग के आई जी राकेश गुप्ता डीआईजी चंद्रशेखर सोलंकी कलेक्टर सोमश प्रभारी एसपी प्रेमलाल पूर्वे ने निरीक्षण मुख्यमंत्री के प्रोग्राम का जायजा कलेक्टर सोमेश मिश्रा ने बताया कि शेड्यूल अनुसार रायपुरिया में सीएम साहब का जन संवाद शिविर प्रस्तावित है किन्ही कारणों से अगर इस शेडयूल में बदलाव हो जाए तो कुछ नही कहा जा सकता
इससे पहले 7 साल पूर्व सीएम रायपुरिया में पेटलावद ब्लास्ट की घटना में हुई मौत के बाद स्व हीरालाल पाटीदार के घर रायपुरिया इन्हें सांतवना देने पहुचे थे। सीएम शिवराज का रायपुरिया आने का यह दूसरा मौका है ।

*क्या यह मांगे पूरी होगी*
रायपुरिया में आज शाम मुख्यमंत्री रायपुरिया की हायर सेकेंडरी स्कूल में जन शिविर के आयोजन में पहुँचेगे इसी स्कूल में कई सालों से मांगे अधूरी है यहां हायर सेकेंडरी स्कूल मेंअतिरिक्त कक्ष,लेब रूम कन्या छात्रावास कन्या हाय स्कूल खेल,ग्राउंड की बाउंड्री तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पुरुष डॉक्टर की कमी परिसर की वाल बॉउंड्री,चिकित्सक निवास कक्ष तथा पोस्टमार्टम रूम जैसी तमाम जरूरतमंद मांगे अब तक अधूरी है कई बार इन समस्या का ज्ञापन देने के बाद समस्या यथावत बनी अब प्रदेश के मुखिया से आस लगाए हुए हैं ग्रामीण जन अब देखने वाली बात यह है कि क्या जन शिविर में यह मांग उठती है या नहीं ? ओर उठती है तो यह मांगे कब तक पूरी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here